×

ICC Rannikg : Kohli खिसके, Dhoni 13वें स्थान पर

ICC Rannikg : Kohli खिसके, Dhoni 13वें स्थान पर

- Advertisement -

दुबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली वनडे बल्लेबाजों की आईसीसी रैंकिंग में शुक्रवार को एक स्थान नीचे तीसरे स्थान पर खिसक गए, जबकि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यहां जारी नवीनतम रैंकिंग में एक स्थान के फायदे से 13वें स्थान पर हैं। रोहित शर्मा तीन स्थान के नुकसान से 12वें जबकि शिखर धवन इंग्लैंड के जोस बटलर के साथ संयुक्त 14वें स्थान पर हैं। भारतीय गेंदबाजों में किसी को भी टॉप 10 में जगह नहीं मिली है। अक्षर पटेल 12वें स्थान के साथ शीर्ष भारतीय गेंदबाज हैं और उन्हें तीन स्थान का नुकसान हुआ है।


अमित मिश्रा संयुक्त 14वें स्थान पर हैं। टीम रैंकिंग में भारत ने अपना तीसरा स्थान बरकरार रखा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। बायें हाथ के इस आक्रामक बल्लेबाज ने पहली बार टॉप रैंकिंग हासिल की है। पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में अपनी टीम की 4-1 की जीत के दौरान 367 रन बनाकर वॉर्नर ने साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और कोहली को पछाड़ा।

भारत की इंग्लैंड पर 2-1 की जीत के दौरान कई अन्य बल्लेबाजों को भी फायदा हुआ। सीरीज में तीन अर्धशतक जड़ने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय पहली बार शीर्ष 20 में शामिल हुए। वह 23 स्थान के फायदे से 17वें स्थान पर हैं। भारत के केदार जाधव सीरीज में 232 रन बनाने के बाद 57 स्थान के फायदे से 47वें पायदान
पर पहुंचे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है