Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

सपने में सांप दिखे तो असल जिंदगी पर ये होता है असर, जानें

सपने में सांप दिखे तो असल जिंदगी पर ये होता है असर, जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। अक्सर अपने सपने में सांप (Snake) देखकर आप भी डर जाते होंगे। सपने में हम जो भी देखते हैं उसका हमारी जिंदगी से कुछ ना कुछ लेना-देना जरूर होता है। ऐसे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि अगर आप अपने सपने में सांप देखते हैं तो उसका आपकी जिंदगी पर क्या असर पड़ता है। जरूरी नहीं है कि आप अपने सपने (Snake in Dream) में सांप को देख रहे हैं तो ये किसी अप्रिय घटना की तरह इशारा है कभी कभी सपने में सांप का दिखना शुभ संकेत भी हो सकता है। जानें कैसे आप पता कर सकते हैं कि सपने में सांप दिखना शुभ है या अशुभ ?

यह भी पढ़ें: Kullu: धामण पुल के सेंटर चैनल टूटे, यातायात ठप-आउट सराज की 58 पंचायतों का संपर्क टूटा

सांप का डसना : सपने में यदि आपने देखा है कि आपको सांप ने डस लिया है तो यह थोड़ी चिंता का विषय है। क्योंकि, इसका अर्थ है कि आने वाले वक्‍त में आप किसी भयंकर बीमारी से घिर सकते हैं।

सांप का पीछे दौड़ना : अगर सपने में सांप आपके पीछे पड़ा है तो समझ जाएं कि असल जिंदगी में भी आप किसी बात से भयभीत हैं या किसी ऐसे सच को स्‍वीकार करने से दूर भाग रहे हैं जो आपको पसंद नहीं है।

मरा हुआ सांप : अगर आप सपने में सांप को मारने कर रहे हैं या फिर आपने मरा हुआ सांप देखा है तो इसका अर्थ है कि आपने राहु के फल को पूरी तरह भोग लिया है और अब आपके कष्‍ट समाप्‍त हो गए हैं।

सांप के दांत : यदि आपको सपने में सांप के दांत दिखाई दें तो इसका सीधा सा मतलब है कि आपको कोई अपना नजदीकी रिश्तेदार या मित्र हानि पहुंचा सकता है।

सांप और नेवले की लड़ाई : सपने में आपने यदि दो सांपों और या फिर सांप और नेवले की लड़ाई देखी है तो संभल जाइए आपको किसी कारणवश कोर्ट के चक्‍कर काटने पड़ सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है