Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,606,215
मामले (भारत)
96,852,173
मामले (दुनिया)

BJP नेता की चुनौती, आरोप झूठे हैं तो खुले मंच पर बहस करें सरवीण

BJP नेता की चुनौती, आरोप झूठे हैं तो खुले मंच पर बहस करें सरवीण

- Advertisement -

शाहपुर। बीजेपी नेता व जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष देशराज बागी ने अपनी ही पार्टी की विधायक सरवीन चौधरी पर तंज कसते हुए उन पर बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने तथा उन्हें दरकिनार करने के आरोप जड़े हैं । बागी ने कहा कि यदि विधायक को मेरे आरोप झूठे लगते हैं तो वह किसी भी मंच पर आ कर उनसे खुली बहस कर सकती हैं  बागी ने कहा कि कहा कि शाहपुर में बीजेपी को सुदृढ़ व मजबूत करने वालों को विधायक ने अपने स्वार्थ के चलते हमेशा नीचा दिखाने ने का प्रयास किया है, जिसका परिणाम है कि आज पुराने व धरातल से जुड़े प्रमुख बीजेपी वर्कर पार्टी में नजर नहीं आते ।

  • शाहपुर बीजेपी में बगावत, सरवीण पर अनदेखी के आरोप

उन्होंने कहा कि सरवीन ने उनको भी जिला परिषद के अध्यक्ष बनने से रोकने का प्रयास किया था तथा जब वह अध्यक्ष बन गए तो यह विधायक को रास नहीं आया तथा उनकी राह में भी रोड़ा अटकाने की कोशिशें की गई। sarveen-2उन्होंने खुलासा किया कि अध्यक्ष के चुनाव के समय विधायक ने उनके ओबीसी प्रमाण पत्र को बनने से रोकने के भी प्रयास किये थे । बागी आज शाहपुर ब्लॉक घृत वाहती चांग महासभा की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे । उन्होंने सरवीन चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक पार्टी वर्करों के बजाय अपने परिवारिक व व्यावसायिक मित्रों को अधिमान दिए हुए है तथा इन्हीं को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति में स्थान दिलवाया गया है । बागी के साथ जिला परिषद के पूर्व सदस्य हरिकृष्ण चौधरी ने भी विधायक पर कुछ ही लोगों को तरजीह देने के आरोप लगाये । उन्होंने कहा कि सरवीन ने हमेशा निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है । इस अवसर पर बीजेपी के कुछ अन्यपूर्व पदाधिकारी भी मौजूद थे ।

अमित शाह से करेंगे सरवीन की शिकायत

देश राज बागी तथा हरीकृष्ण चौधरी ने कहा कि शाहपुर की असली बीजेपी सरवीन चौधरी की कार्यप्रणाली से खफा है तथा जल्दी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शाहपुर आगमन पर इसकी शिकायत करते हुए आगामी चुनाव में सरवीन की जगह किसी अन्य पार्टी वर्कर को टिकट देने का आग्रह किया जाएगा । गौरतलब है कि अमित शाह 20 जनवरी को शाहपुर के चम्बी मैदान में पार्टी के त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेने आ रहे हैं ।

घृत वाहती चांहग महासभा करेगी सरवीन का विरोध

रविवार को मूंदला (लदवाड़ा) में हुई घृत वाहती चांग महासभा की बैठक में भी विधायक सरवीन चौधरी को जम कर कोस गया । वक्ताओं ने सरवीन पर बिरादरी की अनदेखी करने के साथ साथ बिरादरी को गुमराह करने के भी आरोप लगाये । बैठक में कहा गया कि हम लम्बे समय से बिरादरी की इस नेता का साथ देकर इन्हें विधायक तो बनाते रहे पर विधायक मंत्री रहने के बावजूद भी बिरादरी की समस्याएं हल नहीं कर पाई । वक्ताओं ने कहा कि शाहपुर में घृत वाहती चांग महासभा की बढ़ती सदस्यता से कुछ नेता बोखलाहट में हैं तथा शाहपुर में समानांतर संगठन खड़ा करने का प्रयास करने लगे हैं । बैठक में बिरादरी ने अपने स्पष्ट इरादे दिखाते हुए कहा कि यदि बीजेपी ने सरवीन की जगह किसी अन्य को टिकट नहीं दी तो बिरादरी सरवीन का डट कर विरोध करेगी ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है