Expand

Honda City Car से अवैध शराब बरामद, Haryana के तीन युवक Arrest

Honda City Car से अवैध शराब बरामद, Haryana के तीन युवक Arrest

पांवटा साहिब। पुलिस ने हरियाणा व हिमाचल की सीमा पर स्थित बहराल बैरियर पर एक कार से अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा व हिमाचल की सीमा पर स्थित बहराल बैरियर पर एक होंडा सिटी कार को तलाशी के लिए रोका तो उसमें सवार तीन युवक घबरा गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो गाड़ी में चार बैग व एक पेटी में शराब की खेप बरामद हुई। आरोपी शराब के कोई कागजात नहीं पेश कर सके, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो ये शराब देहरादून लेकर जा रहे थे। कार से अंग्रेजी शराब की कुल 176 बोतल व 48 पव्वे बरामद हुए हैं। पुलिस ने परविंदर, उपेंदर व प्रवीन निवासी हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया लिया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से पुलिस ने नशे के कारोबार पर पूरी तरह लगाम कस दी है। एसआई किरण कौंडल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पांवटा में कार की Battery चुराते दो पकड़े, केस दर्ज

पांवटा साहिब। शहर में 2 युवक कार की बैटरी चुराते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि 30 साल का मुजाहिद खान पुत्र जाहिद खान निवासी देवीनगर व दिलबाग सिंह (35) पुत्र प्रताप सिंह निवासी देवीनगर स्थानीय कार मैकेनिक की दुकान के बाहर खड़ी कार से बैटरी चुरा रहे थे तभी पड़ोसी ने दुकान मालिक को सूचित कर दिया। इस दौरान एक एक चोर को मौके पर ही धर दबोचा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाने में दी गई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल पर भाग रहे दूसरे चोर को भी दबोच लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी दिलबाग सिंह इसी मैकेनिक के यहां कुछ माह पहले काम किया करता था जो कि बुधवार रात दुकान के बाहर से खड़ी कार से बैटरी चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया है। मामले की पुष्टि DSP प्रमोद चौहान ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पांवटा थाने को मिली पीसीआर, क्राइम रोकने के लिए मिलेगी मदद

पांवटा। इसके साथ ही पांवटा साहिब में पुलिस को एक नई पीसीआर गाड़ी मिली है, जिससे अब अपराध पर रोक लग सकेगी तथा साथ ही लगातार गश्त के माध्यम से सुरक्षा इंतजामों को पुख्ता किया जा सकेगा। नववर्ष के तोहफे के रूप में पांवटा साहिब थाने को एक Bolero गाड़ी नई पीसीआर के रूप में मिली है, जिससे अब शहर वह आस-पास के इलाकों में 24 घंटे पुलिस की गश्त रहेगी। थाना पांवटा साहिब को नए पीसीआर गाड़ी मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए DSP पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि इस गाड़ी को 8-8 घंटों की 3 शिफ्टों में दिन रात लगातार चलाया जाएगा, जिसके लिए अलग-अलग स्टाफ भी तैनात किया जाएगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है