Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

ऊनाः अवैध शराब का धंधा रोकने में नाकाम पुलिस, जयराम से होगी शिकायत

ऊनाः अवैध शराब का धंधा रोकने में नाकाम पुलिस, जयराम से होगी शिकायत

- Advertisement -

ऊना। जिला में अवैध शराब बिक्री को लेकर शराब विक्रेता एसोसिएशन ने जिला ऊना ने मोर्चा खोल दिया है। इस मामले को लेकर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) से मिलने का मन बना लिया है। एसोसिएशन का कहना है कि जिला में अवैध शराब के धंधे पर न तो पुलिस लगाम लगा पा रही है और न ही आबकारी विभाग। ऐसे में जिला में फलफूल रहे अवैध धंधे की शिकायत सीएम से करेंगे। यह फैसला एसोएिशन ने बुधवार को ऊना के एक निजी होटल (Hotel) में हुई बैठक के दौरान लिया। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान मेहताब सिंह ठाकुर ने की। बैठक में जिला में अवैध रूप से ढाबों, दुकानों पर बिक रही शराब पर कोई रोक न लगने पर रोष जताया गया।

प्रधान मेहताब ने कहा कि जिला में रेहड़ियों, ढाबों व दुकानों पर लगातार अवैध शराब बिक रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि फैक्ट्रियों से सीधा माल माफिया के पा पहुंच रहा है, जिस पर विभाग कार्रवाई करने में पूरी तरह से असमर्थ है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो, जिला के तमाम ठेकेदार (Contractor) अपनी चाबियां विभाग को सौंप देंगे। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की सरहदों से शराब लगातार ऊना में पहुंच रही है। मिलावटी शराब होने के चलते अगर कोई अनहोनी होती है, तो उसका जिम्मेदार विभाग होगा।

उन्होंने कहा कि माफिया के लोग गांव-गांव में जाकर शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं। मेहताब ठाकुर ने कहा कि बीयर बार में भी शराब (Alcohol) की बोतल सेल हो रही है, जिसे विभाग बंद करवाने में असमर्थ है, उल्टा ठेकेदार पर प्रेशर डाला जा रहा है। मेहताब ने कहा कि आबाकारी एवं काराधान विभाग से अनेक बार अवैध शराब ब्रिकी का मसला उठाया गया है, लेकिन विभाग इसे रोकने में पूरी तरह से विफल हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है