×

एलोवेरा जूस की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, पेटी गिरने से खुली पोल

एलोवेरा जूस की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, पेटी गिरने से खुली पोल

- Advertisement -

चंडीगढ़। हरियाणा स्थित अंबाला (Ambala) से अवैध शराब की तस्करी का एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एलोवेरा जूस (aloe vera juice) की आड़ में गुजरात ड्राइपोर्ट पर शराब की अवैध तस्करी की जा रही थी। देर रात पुलिस एक्शन लेते हुए अवैध शराब (Illicit liquor) की 290 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शराब कहां से आई और कहां ले जाई जा रही थी, इस संबंध में पुलिस व एक्साइज विभाग की टीम जांच कर रही है।


लोडिंग के समय मजदूर के हाथ से छूट गई और खुल गई पोल

यह खेल उस समय उजागर हुआ जब ट्रक में लोडिंग के समय एक पेटी मजदूर के हाथ से छूट गई। पेटी खोलने के बाद इसमें अंग्रेजी मार्का की शराब की बोतलें बरामद हुई। मजदूरों ने तुरंत इसकी सूचना ट्रांसपोर्ट मालिक को दी। इसके बाद ट्रक मालिक द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने गांव में स्थित एक गोदाम पर छापेमारी की तो बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां मिली। लगभग 290 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। पुलिस ने एक्साइज विभाग की टीम को बुलाकर जांच करवाई। इस संबंध में अब दोनों विभागों की टीमें जांच में जुटी है कि शराब कहां से आती थी और कहां जाती थी।

यह भी पढ़ें: Sirmaur में नशीले कैप्सूल के साथ एक धरा, Bilaspur में 17 पेटी अवैध शराब के साथ दो Arrest

पुलिस द्वारा इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि जिले के पंजोखरा थाना एसएचओ को सूचना मिली थी कि एलोवेरा जूस के नाम पर अवैध शराब की तस्करी की जी रही है। जूस की पेटियों में शराब भरकर भेजी जाती है। रेड के बाद लगभग 290 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई हैं और ये जांच की जा रही है कि शराब किस फैक्ट्री से आई हैं। ट्रक मालिक का कहना है कि अगर मजदूर के हाथ से पेटी ना फिसलती तो इसके बार में पता नहीं लग पाता। जब मजदूर ने पेटी उठाई तो इसके अंदर से शराब की बदबू आ रही थी। पेटी खोलने पर इसके अंदर अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है