Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

मोदी के एक्शन पर इमरान की गीदड़ भभकी, कहा- अब भारत में होंगी पुलवामा जैसी घटनाएं

मोदी के एक्शन पर इमरान की गीदड़ भभकी, कहा- अब भारत में होंगी पुलवामा जैसी घटनाएं

- Advertisement -

नई दिल्ली।  भारत सरकार (Indian government) द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को कमजोर किए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच भी तनाव का माहौल बढ़ सा गया है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी (Favad Choudhary) द्वारा इस मसले पर भारत को युद्ध की धमकी दिए जाने और पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा द्वारा किसी भी हद तक जाने का बयान देने के बाद अब खुद पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने भारत को गीदड़ भभकी दी है। इमरान खान ने कहा कि मोदी ने आरएसएस (RSS) के एजेंडे को ही आगे बढ़ाया है। भारत के इस एक्शन से पूरी दुनिया प्रभावित होगी। भारत के इस कदम से शांति पर असर पड़ेगा और कई पुलवामा अटैक होंगे।

यह भी पढ़ें: लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह का जवाब, कहा- PAK से प्रेरणा लेने वालों से कैसी चर्चा

पाकिस्तान (Pakistan)की संयुक्त संसद सत्र को संबोधित करते हुए पाक पीएम इमरान ने मंगलवार को कहा कि भारत में मुसलमानों को समान नागरिक नहीं माना जाता। भारत ने पहले ही कश्मीर से स्पेशल स्टेटस का दर्जा वापस लेने का प्लान कर लिया था। उन्होंने आगे कहा कि भारत (India) सरकार मानती है कि जो लोग गोश्त खाते हैं उन्हें भीड़ मार डालेगी। यही भारत की विचारधारा है। इस दौरान उन्होंने भारत को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी देते हुए कहा कि भारत अगर इसी राह पर चलता रहा तो और पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) होंगे। पाकिस्तान का पुलवामा हमले में किसी तरह का हाथ नहीं था, भारत भी यह बात अच्छी तरह से जानता है।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंग: लोकसभा से पास हुआ जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल, पक्ष में पड़े 351 वोट

उन्होंने कहा कि हम हर स्तर पर संघर्ष करेंगे। बदले हालात में अगर जंग हुई तो हम खून के आखिरी कतरे तक लड़ेंगे। भारत में मुसलमान संकट में है और दुनिया इस पर चुप है, लेकिन हमें इसे दुनियाभर में फैलाना होगा जिससे इस पर रोक लगाई जा सके। पाक पीएम ने आगे कहा कि पाकिस्तान इस मुद्दे को आगे ले जाएगा। देश हर स्तर पर लड़ेगा। हम इसे यूएन में ले जाएंगे। हम देख रहे हैं कि किस तरह से इसे अंतरराष्ट्रीय अदालत में ले जाया जाए। हम इसके लिए दुनिया के कई देशों से बातचीत भी करेंगे। इमरान ने एक बार फिर बालाकोट का जिक्र करते हुए कहा कि बालाकोट हमले के दौरान जब भारतीय जेट विमान यहां आए और मिसाइल दागे तो मैंने सेना प्रमुख और एयरफोर्स प्रमुख से तड़के 3:30 बजे बात की। एक बार जब हम इस बात से आश्वस्त हो गए कि किसी की भी जान नहीं गई है और हमने अगले दिन बदले की कार्रवाई करने का फैसला लिया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है