Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

साहब! मेरे बेटे ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई है

साहब! मेरे बेटे ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई है

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ फतेहपुर। गुरियाल पंचायत के सोहर गांव में एक युवक के पंखे से लटकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। अजय के पिता ने इसे सुनियोजित तरीके से हत्या करने का अंदेशा जताया है। पिता शिव राम कौंडल का कहना है कि डॉक्टरों के अनुसार उनके बेटे की मौत 48 घंटे पहले यानी 22 अगस्त को हो चुकी है। अजय के पिता ने एसपी कांगड़ा से इस मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की गुहार लगाई है।

अजय के पिता शिव राम कौंडल का कहना है कि अजय का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। लेकिन, परिवारों की असहमति के चलते दोनों पक्षों की पुलिस और पंचायतों गारलां व गुरियाल की उपस्थिति में लगभग छह माह पहले समझौता हो गया कि आगे से किसी भी तरफ से कोई बात नहीं होगी। उन्होंने बताया कि समझौते के बाद भी लड़की ने अजय कुमार को बार-बार फोन करना व पत्राचार करना जारी रखा।


इस बाबत अजय कुमार ने 20 अगस्त को लड़की के पिता को शिकायत की। लेकिन, लड़की के पिता ने अजय को ही जान से मारने की धमकी दे दी। धमकी की बात को लेकर अजय कुमार ने 22 अगस्त गुरियाल पंचायत प्रधान को लिखित रूप से अवगत करवाया। प्रधान ने उसी दिन उक्त पत्र पुलिस चौकी गंगथ को प्रेषित कर दिया।

शिव राम का कहना है कि उसी रात अजय कुमार का पंखे से लटका पाया जाना स्पष्ट संकेत करता है कि अजय कुमार को सुनियोजित तरीके से हत्या की गई है। पिता शिव राम ने एसपी कांगड़ा से इस मामले की जांच निष्पक्षता से किये जाने की गुहार लगाई है। वहीं, पंचायत प्रधान रंजना कुमारी का कहना है कि 22 अगस्त को अजय कुमार ने शिकायत पत्र दिया था, जिसे उसी दिन गंगथ पुलिस चौकी को प्रेषित कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है