Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

मंगेतर ने खुद एफआईआर लिखी, फिर युवक को पकड़कर हवालात में डाला, यह है बड़ा मामला

ओएनजीसी का जनसंपर्क अधिकारी बनकर लोगों से ठगे लाखों रुपए

मंगेतर ने खुद एफआईआर लिखी, फिर युवक को पकड़कर हवालात में डाला, यह है बड़ा मामला

- Advertisement -

गुवाहाटी। आजकल आपने बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती देखी होंगी। इनमें सबसे ज्यादा शादी-विवाह और पति-पत्नी की होती हैं। पति-पत्नी (Husband-Wife) में जहां तकरार तो शादी-विवाह में दूल्हे का ड्रामा और दुल्हन का शादी से इनकार के कई वीडियो (Video) आप देख चुके हैं। असम में एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें लड़की ने अपने ही मंगेतर (fiance) को गिरफ्तार किया है। इन दोनों की नवंबर में शादी होने वाली थी।

यह भी पढ़ें:घर में गंदगी फैलाए रखता था मंगेतर, महिला ने सिखाया ऐसा सबक, महीने में सुधर गया

मंगतेर पर आरोप है कि उसने ओएनजीसी (ONGC) के जनसंपर्क अधिकारी होने का झूठा दावा किया था और कई लोगों को ओएनजीसी में नौकरी (Job) दिलाने के बहाने लाखों का चूना लगाया था। जानकारी असम पुलिस (Assam Police) के एक अधिकारी ने गुरुवार को नौगांव जिले में धोखाधड़ी के आरोप में अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। पुलिस ने कहा कि जुनमोनी राभाए (जो नागांव में उपनिरीक्षक के रूप में कार्यरत है) को राणा पोगाग द्वारा किए गए कथित अपराधों के बारे में पता चल गया और उन्होंने खुद एक प्राथमिकी दर्ज (FIR) की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर तेल और प्राकृतिक गैस निगम के जनसंपर्क अधिकारी (Public Relations Officer) होने का झूठा दावा किया था और ओएनजीसी में नौकरी देने का वादा कर कई लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पोगाग के घर से ओएनजीसी की 11 फर्जी मुहरें और फर्जी पहचान पत्र समेत कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए हैं।

राभा ने मीडिया (Media) से बात करते हुए कहा कि उन्होंने और पोगाग ने पिछले साल अक्तूबर में औपचारिक रूप से सगाई (Engagement) कर ली थी और इस साल नवंबर में शादी समारोह आयोजित करने की योजना बनाई थी। राभा जनवरी में बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुयान के साथ उनकी टेलीफोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद सुर्खियों में आई थी।

….आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है