बास्केटबाल चैंपियनशिप में ऊना को हराकर नाहन कॉलेज बना चैंपियन

हमीरपुर कॉलेज तीसरे स्थान पर

बास्केटबाल चैंपियनशिप में ऊना को हराकर नाहन कॉलेज बना चैंपियन

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय स्तरीय इंटर कॉलेज बास्केटबाल चैंपियनशिप (महिला वर्ग) के फाइनल मुकाबले में नाहन ने ऊना को हराकर खिताब अपने नाम किया। जबकि, हमीरपुर को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा। नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में गुरुवार को इंटर कॉलेज बास्केटबाल चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला नाहन और ऊना के बीच खेला गया। इस दौरान राजकीय महाविद्यालय राजगढ़ की प्राचार्या डॉ. शकुंतला वर्मा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रही।

दर्शकों से खचाखच भरे मैदान में नाहन कॉलेज और ऊना कॉलेज के खिलाड़ियों के बीच दबरदस्त टक्कर देखने को मिली। हाफ टाइम होने तक नाहन कॉलेज ने 27 और ऊना कॉलेज ने 19 स्कोर बनाया। मैच का समाप्त होने तक नाहन कॉलेज ने 64 और ऊना ने 39 अंक बटोरे। इससे पूर्व सेमी फाइनल के पहले मैच में ऊना ने कुल्लू कॉलेज और दूसरे मैच में नाहन ने हमीरपुर कॉलेज को हराया था।

ब्लू स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर ओवरआल चैंपियन

हमीरपुर। सीनियर सेकेंडरी बाल स्कूल में चल रही जिला स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता का समापन हो गया। समापन अवसर पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत की और विजेता खिलाड़ियों को इनाम देकर पुरस्कृत किया। जिला स्तरीय प्रतियोगिता में कन्या वर्ग में ब्लू स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर ओवरआल चैंपियन बना और दूसरे स्थान पर डीएवी स्कूल हमीरपुर रहा। बेस्ट एथलीट का खिताब ब्लू स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर की दिव्या वर्मा के नाम रहा और लड़कों में बेस्ट एथलीट कास्तुव हिम अकादमी विकास नगर रहे।

समापन समारोह के अवसर पर छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी। मुख्यातिथि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि अनुशासन में रह कर पढ़ाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब बच्चे शारीरिक तौर पर सक्षम होंगे तो खेलों के साथ साथ पढ़ाई में भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखा सकते हैं। धूमल ने कहा कि जो खिलाड़ी जीत नहीं सके हैं, उनके लिए अगली प्रतियोगिताएं आने वाले समय के लिए कड़ी मेहनत वाली रहेंगी।

25 स्कूलों की 400 छात्राएं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में ले रहीं हिस्सा

कुल्लू। जिला मुख्यालय ढालपुर ब्वॉयज स्कूल में छात्रों की दो दिवसीय जिला स्तरीय छात्र-छात्राओं की सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रिंसिपल प्रेम ठाकुर ने किया। इस मौके पर जिलाभर के 25 स्कूलों के 400 छात्राओं ने भाग ले रही हैं। प्रिंसिपल प्रेम ठाकुर ने कहा कि स्कूली छात्राओं की दो दिवसीय जिला स्तरीय सांस्कतिक प्रतियोगिता में एकांकी, समूह गान, एकल, लोक नृत्य, भाषण प्रतियोगिता सामूहिक नृत्य प्रतियागीता में लोक संस्कृति की झलक दिखा रहे हैं और प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार विधाओं में अपने कला प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रिंसिपल प्रेम ठाकुर ने बताया कि जिलाभर के 25 स्कूलों की 400 छात्राएं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में भाग ले रही हैं।

https://youtu.be/USn5Y4M9f0o

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है