Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए मार डाला उसका भांजा, वाशिंग मशीन के ड्रायर में मिला शव

प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए मार डाला उसका भांजा, वाशिंग मशीन के ड्रायर में मिला शव

- Advertisement -

कपूरथला। पंजाब (Punjab) के कपूरथला में एक विवाहिता (Married Woman) ने अपने प्रेमी के भांजे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी ताकि वह उसकी शादी  करवा सके। महिला का एक साल से अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग (Affair) था। जैसे ही महिला को पता चला कि उसकी शादी होने जा रही है महिला ने शादी को रोकने के लिए प्लान बनाना शुरू कर दिया। इस सब का अंजाम भुगतना पड़ा प्रेमी के 2 साल के मासूम भांजे को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने बच्चे के शव को वाशिंग मशीन के ड्रायर में छिपाया था।

मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे दो साल का अधिराज पड़ोसन मनप्रीत कौर उर्फ राज के घर अपने भाई गुरनूर सिंह व बहन अर्शदीप कौर के साथ खेलने गया था। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी अधिराज वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब क़ाफीउ देर ढूढ़ने पर भी वह नहीं मिला तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। पूछताछ में सामने आया आरोपी महिला ने स्वीकार किया कि उसका प्रेम संबंध गगनदीप सिंह के साथ एक साल पहले शुरू हुआ था।


जब उसे गगनदीप सिंह की शादी का पता चला तो उसने गगनदीप की शादी रुकवाने के लिए घटना को अंजाम दिया। पुलिस बच्चे के शव को ढूढ़ने जब भी आरोपी के घर जाती तो महिला वाशिंग मशीन के आगे खड़ी हो जाती और ऐसे में पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने वाशिंग मशीन की तलाशी ली। उन्होंने वाशिंग मशीन खोली तो उसके ड्रायर से कंबल में लिपटे अधिराज को कपड़े के ढेर के नीचे से बरामद किया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है