Expand

पाकिस्तान के पहले सिख पुलिस अधिकारी से बदसलूकी, घर से किया बेदखल

गुलाब सिंह बोले, पगड़ी को भी जबरन उतारा तथा बालों को खोला

पाकिस्तान के पहले सिख पुलिस अधिकारी से बदसलूकी, घर से किया बेदखल

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान में सिख समुदाय के साथ हो रहे अत्याचारों पर रोक नहीं लग रही है।ताजा मामले में पाकिस्तान के पहले सिख अधिकारी गुलाब सिंह को लाहौर के डेरा चहल में जबरदस्ती घर से बेदखल कर दिया। गुलाब सिंह का कहना है कि उनकी पगड़ी को भी जबरन उतारा तथा बालों को खोल दिया। एक वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपने साथ हुए अत्याचारों की कहानी सुनाई है। गुलाब सिंह का आरोप है कि ईटीपीबी सचिव तारिक वाजिर ने उनके साथ मारपीट की।

गुलाब सिंह का कहना है कि घर के बेदखल करते समय वे विनती करते रहे लेकिन किसी ने नहीं सुनी।घर से निकालने का एक नोटिस तक नहीं दिया गया। अपने वीडियो मैसेज में गुलाब सिंह का कहना है कि उन्होंने मेरी पगड़ी निकाल फैंकी, मुझे बालों से खींचा, मुझे घसीटी और पत्नी व तीन बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया, अब वे सड़क पर बैठे हैं। जाहिर है कि है कि डेरा चहल गांव लाहौर से 28 किमी दूर है। वहां पर एक गुरुद्वारा भी है। इससे पहले गुलाब सिंह की पत्नी पर हमला हो चुका है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है