Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

#Mandi: करसोग में 12 पुलिस कर्मी निकले Corona संक्रमित, #PoliceStation सील

7 पुलिस और 5 होमगार्ड जवान शामिल, करसोग में आए 55 मामले

#Mandi: करसोग में 12 पुलिस कर्मी निकले Corona संक्रमित, #PoliceStation सील

- Advertisement -

करसोग। हिमाचल (Himachal) में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसको लेकर सरकार और प्रशासन चिंतित है। इसके चलते मंडी (#Mandi) जिला सहित कांगड़ा, कुल्लू और शिमला जिला में कुछ सख्त कदम उठाए गए हैं। इन जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं, मंडी जिला के करसोग उपमंडल में एक साथ 55 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें 7 पुलिस जवान और 5 होमगार्ड जवान भी शामिल हैं। अभी कुछ और रिपोर्ट आने का इंतजार है। एक साथ इतनी संख्या में पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव आने से करसोग पुलिस थाना (Karsog PoliceStation) को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया है। लोगों को असुविधा ना हो इसके लिए डीएसपी करसोग ने शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 93172-21006 व 94185-68520 जारी किए हैं। आम जनता इन व्हॉट्सएप्प नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं। यही नहीं ई मेल के माध्यम से भी लोग थाना करसोग में अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: #Himachal में आज अब तक Corona के कितने मामले और कितने हुए ठीक- जानिए

अब एक सप्ताह तक पुलिस केवल बेहद गंभीर मामलों और आपातकालीन स्थिति में कार्रवाई करेगी। बाकी हेल्पलाइन और ऑनलाइन (Online) ही लोगों की शिकायत ली जाती रहेगी। चिंता की बात है कि उपमंडल में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के 55 मामले सामने आए हैं। इसमें कुछ सैंपल की रिपोर्ट नेरचौक भेजी गई थी। वहीं कुछ सैंपल सिविल अस्पताल करसोग में ही लिए गए थे। अभी नैरचौक से कुछ सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इसमें 5 के करीब सैंपल की रिपोर्ट पुलिस कर्मचारियों की भी शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले कभी करसोग में इतनी संख्या में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने नहीं आए थे। उपमंडल में चल रहे शादियों के सीजन और फेस्टिवल सीजन समाप्त होने के बाद ही कोरोना विस्फोट हुआ है। उधर, प्रशासन ने भी लोगों को सख्ती के साथ सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी (Advisory) की पालना करने की अपील की है।


यह भी पढ़ें: दुखदः #Kangra में Corona ने ली 16 वर्षीय नाबालिग की जान, अब मंगलवार को खुलेगा शिक्षा बोर्ड

उधर, एडिशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा (Additional SP Mandi Ashish Sharma) ने बताया कि एक साथ पुलिस के 12 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाना को आगामी आदेश ताम सील किया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। लोग इन व्हॉट्सऐप नंबर के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। इसके अतिरिक्त ऑनलाइन भी शिकायत की जा सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है