Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

Sirmaur: सिलेंडर में गैस की जगह निकला पानी, मचा हड़कंप

Sirmaur: सिलेंडर में गैस की जगह निकला पानी, मचा हड़कंप

- Advertisement -

राजगढ़। गैस एजेंसी राजगढ़ (Gas Agency Rajgarh) में अचानक हड़कंप मच गया। इसकी वजह थी गैस सिलेंडर में गैस की बजाय पानी निकलना। यहां तक कि सिलेंडर का वजन भी कम था। 30 किलोग्राम का सिलेंडर 22 किलोग्राम निकला। इसके बाद गैस एजेंसी (Gas Agency) में तैनात कर्मियों और उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया। सिलेंडर में गैस की जगह पानी निकलने के मामले में वीडियो भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि राजगढ़ तहसील के दुधम गांव के सुशील ने गैंस एजेंसी राजगढ़ (Gas Agency Rajgarh) से कुछ दिन पहले गैस सिलेंडर भरवाया था, मगर सिलेंडर से गैस में गैस नहीं निकली। जब गैस नहीं जली तो रेगुलेटर खोलकर सिलेंडर की पिन दबाते ही सिलेंडर से पानी की बौछार निकल गई।

यह भी पढ़ें: मनरेगा में दिहाड़ी लगा रहा युवक चिट्टे के साथ Arrest

लिहाजा, गैस सिलेंडर को तुरंत गैस एजेंसी राजगढ़ पहुंचाया। एजेंसी में सिलेंडर का वजन करने पर 22 किलोग्राम निकला, जबकि गैस सहित सिलेंडर का वजन 30 किलोग्राम होता है। बताया यह भी जा रहा है कि राजगढ़ में यह पहला मामला नहीं है। तीन माह के भीतर इस गैस एजेंसी से पानी की शिकायत पर 32 सिलेंडर बद्दी गैस प्लांट को वापस भेजे गए हैं। इससे गैस प्लांट पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।


उधर, पच्छाद युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी सुधीर ठाकुर, अनुज, दीपक व रामकृष्ण ने गैस सिलेंडर में पानी मिलने के मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। गैस एजेंसी प्रभारी ने कुलदीप कुमार ने कहा कि अब तक 32 गैस सिलेंडर में पानी होने के कारण वापस बद्दी भेजे गए हैं। इस बारे प्लांट अधिकारी को भी अवगत कराया जा चुका है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है