×

Holi पर Lady Officer ने किया ये सब ,ऊना शहर-गांव में कर दिए सब चुस्त-दुरूस्त

छुट्टी के बावजूद एसडीएम डॉ. निधि पटेल ने पूरी की अपनी डयूटी

Holi पर Lady Officer ने किया ये सब ,ऊना शहर-गांव में कर दिए सब चुस्त-दुरूस्त

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला से कोरोना (corona)के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में जिला प्रशासन की ओर से आम जनता के लिए ना केवल दिशा-निर्देश जारी नहीं किये हैं बल्कि इन निर्देशों का पालन करवाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी लगातार फील्ड में उतरकर काम कर रहे है। आज होली का अवकाश होने के बावजूद एसडीएम ऊना डॉ. निधि पटेल( SDM Una Dr. Nidhi Patel) पुलिस बल के साथ ऊना शहर और साथ लगते गांव की सड़कों पर उतरी और प्रशासन द्वारा कोविड( Covid) को लेकर जारी दिशा-निर्देशों की अवहेलना करने वालों के चालान किये। इसके साथ ही एसडीएम ऊना ने लोगों को नियमों के प्रति जागरूक भी किया।


यह भी पढ़ें: फीकी-फीकी Holi के बीच सीएम Jai Ram के सरकारी आवास पर नाटी, रंग लगाकर दी बधाई

 

एसडीम ने सोमवार सुबह पुलिस टीम ( Police Team) के साथ ऊना शहर व साथ लगते गांव में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान बिना मास्क( Mask)घूम रहे राहगीरों व दुकान में बिना मास्क बैठे दुकानदारों के धड़ाधड़ चालान काटे। एसडीम ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया और मास्क लगाने का आह्वान भी किया। इसके साथ ही एसडीएम ने प्रशासन द्वारा सार्वजनिक स्थानों की बजाय घर में ही होली मनाने के निर्देशों का भी निरीक्षण किया। पुलिस टीम के साथ एसडीएम डॉ. निधि पटेल ने नए बस स्टैंड से लेकर पुराने बस स्टैंड तक सभी दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान बिना मॉस्क बैठे कई दुकानदारों के चालान( chalan) काटे और कुछ को चेतावनी देकर छोड़ा।

यह भी पढ़ें: कोरोना लगा डरानेः एक दिन में रिकार्ड 68,020 नए केस, 219 लोगों की गई जान

 

इसके बाद एसडीएम झलेड़ा और घालूवाल पहुंची और वहां भी बिना मॉस्क घूम रहे राहगीरों व दुकान में बैठे दुकानदारों के चालान किए। एसडीएम द्वारा छुट्टी के दिन अचानक किए गए औचक निरीक्षण के बाद दुकानदारों में हडकंप मच गया। कई बिना मॉस्क बैठे दुकानदार एसडीएम को आता देख अंदर घुस गए, तो कई हाथों से ही अपने मुंह का ढकते नजर आये। एसडीएम ऊना डा. निधि पटेल ने बताया कि जिला में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में सभी का फर्ज है कि कोविड नियमों का पालन करें। घर से बाहर निकलते समय मॉस्क जरूर पहने और दो गज की दूरी बनाए रखे। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूक किया जाएगा और नियमों की अवेहलना करने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है