Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

LAC पर झड़प मामला : फिर हमलावर हुए Rahul Gandhi, पीएम मोदी को कहा ‘सरेंडर मोदी’

LAC पर झड़प मामला : फिर हमलावर हुए Rahul Gandhi, पीएम मोदी को कहा ‘सरेंडर मोदी’

- Advertisement -

नई दिल्ली। लद्दाख में LAC पर चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में शहीन 20 भारतीय जवानों के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी सैनिकों की शहादत को लेकर केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं। राहुल ने रविवार को एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 


राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है। इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। पीएम मोदी ने कहा था ना तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और ना ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

कुछ पार्टियों का मिल रहा समर्थन

पीएम के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद (Martyr) हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? एक तरफ जहां कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हैं वहीं YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां मोदी के समर्थन में भी खड़ी हुई हैं। आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं। ये वक्त एकजुटता दिखाने का है। वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है