Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

फंदे पर झूले छात्र का मामलाः परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, डीएसपी से मिले

फंदे पर झूले छात्र का मामलाः परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, डीएसपी से मिले

- Advertisement -

सुंदरनगर। एक माह पहले एमएलएसएम कॉलेज (M.L.S.M. College) में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई करने वाले 19 वर्षीय छात्र के फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने के मामले में परिजनों ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। गुरुवार को परिजनों पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलकर डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sundernagar) को इस संबंध में मांग पत्र सौंपकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। परिजनों सहित ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच संतोषजनक नहीं है।

यह भी पढ़ेंः मंडीः चेक बाउंस के आरोपी को 6 महीने की कैद, 80 हजार हर्जाना

पुलिस (police) द्वारा आत्महत्या का रूप देने का प्रयास करके गुमराह भी किया गया। उन्होंने कहा कि जहां पर युवक मृत पाया गया था। इसके बाद पुलिस ने वहां पर आसपास के लोगों से पुलिस द्वारा कोई पूछताछ नहीं की गई। उन्होंने जिस रात यह घटना हुई है उस रात युवक की जिसे फोन पर बात हुई है, उसकी डिटेल निकाली जाए और उस व्यक्ति से पूछताछ की जाए। प्रतिनिधिमंडल में घीड़ी पंचायत प्रधान दुनी चंद, पूर्व प्रधान कौशल्य देवी, उपप्रधान कौला राम, पंचायत सदस्य रीना देवी, पिता कन्हैया लाल, माता अहल्या देवी, दादा प्रेम सिंह, दादी चमेली देवी, राजेंद्र, हंसराज, प्रकाश चंद, विमला देवी, काहन सिंह, लालमन ने पुन: जांच की मांग डीएसपी से की। उन्होंने कहा कि अगर जांच ठीक नहीं होती है तो पुलिस अधीक्षक मंडी से भी ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।

क्या था मामला

गौरतलब है कि अप्रैल माह की पहली तारीख को सुंदरनगर के एमएलएसएम कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई करने वाले 19 वर्षीय छात्र ने फंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवक की पहचान हुक्कम चंद पुत्र कन्हैया लाल निवासी कोटला डाकघर घीड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई थी। अब परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह को मांग पत्र सौंपकर हत्या की आशंका जता कर निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने कहा की परिवार के सदस्यों ने मामले को लेकर पत्र सौंपा है मामले की जांच जारी है। अगर मामले में कोई और तथ्य सामने आता है तो उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है