Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Accident-घूमने निकले थे, एक हमेशा के लिए निकल गया

Accident-घूमने निकले थे, एक हमेशा के लिए निकल गया

- Advertisement -

कुल्लू। बर्फ के दीदार को पहुंच रहे पड़ोसी राज्यों के सैलानी जाने अनजाने अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। प्रदेश की भौगोलिक परिस्तिथियां ही कुछ ऐसी हैं कि इनको समझने में हल्की सी चूक हुई तो समझो जान गई, दूसरा बर्फबारी के बाद तो हालात ओर फिर खराब हो गए हैं। ताजा मामला मणिकर्ण के जरी का है। यहां हुए सड़क हादसे में पंजाब के एक युवक की जान चली गई, जबकि तीन को लंबे समय तक न भूलने वाले जख्म मिले हैं।


  • जरी में हादसा, बरनाला के युवक की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती
  •  कसोल घूमने जा रहे थे पंजाब के चारों युवक, कार खाई में लुढ़की

जानकारी के अनुसार कसोल घूमने जा रहे पंजाब के सैलानियों की कार हादसे का शिकार हो गई । दुर्घटना में एक युवक की मौत की खबर है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें 108 की मदद से कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया है।


पंजाब के बरनाला के रहने वाले चार युवक कसोल घाटी की ओर जा रहे थे, जब वह जरी के समीप पहुंचे तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की जानकारी सबसे पहले स्थानीय लोगों को लगी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया। उसके बाद पुलिस को भी हादसे की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और फिर उन्हें उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे में 27 साल के मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अवतार, लवप्रीत व मनदीप को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है