×

हिमाचल में हादसों का दौर: किन्नौर में दो की मौत, चंडीगढ़-मनाली एनएच पर भी एक ने गंवाई जान

हिमाचल में हादसों का दौर: किन्नौर में दो की मौत, चंडीगढ़-मनाली एनएच पर भी एक ने गंवाई जान

- Advertisement -

कुल्लू/रिकॉन्गपिओ। प्रदेश से दो हादसों की खबर सामने आ रही है। पहला हादसा हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) जिले में पेश आया। जहां पर सोमवार आधी रात के करीब रिकॉन्गपिओ (Recongpeo) में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में एक शख्स घायल भी हुआ है। जिसे इलाज के लिए शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं दूसरा हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 (Chandigarh-Manali National Highway 21) पर 18 मील के पास पेश आया। जहां पर एक कार और जीप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे (accident) में कार चालक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


किन्नौर कार हादसा

किन्नौर पुलिस के अनुसार, सोमवार रात सवा 11 बजे पुलिस को रिकॉन्गपिओ के डीसी दफ्तर के पास सेंट्रो कार के हादसाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। हादसे में पवन कुमार (45) शाहपुर, कांगड़ा और सर्प गयाचो (29) काजा की मौत हो गई। जबकि ओमप्रकाश घायल हो गया। पुलिस इन्हें हादसे के बाद अस्पताल ले गई, जहां से घायल को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में रेफर किया गया है। बताया गया कि ड्राइवर की लापरवाही और गलत तरीके से ड्राइविंग करने की वजह से हादसा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को दस-दस हजार फोरी राहत और घायल को पांच हजार फौरी राहत दी गई है।

चंडीगढ़-मनाली एनएच हादसा

जानकारी के मुताबिक के एक ऑल्टो कार मनाली से कुल्लू की तरफ आ रही थी जबकि जीप कुल्लू की तरफ से जा रही थी। 18 मिल के पास दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं कार में सवार दो व्यक्तियों को भी चोटें आईं। कार चालक (car driver) ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया वहीं अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान 36 वर्षीय किशन सिंह निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है वहीं 36 वर्षीय नवनीत निवासी पालमपुर और 25 वर्षीय वंदना घायल हुए हैं। पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है