Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

Income tax विभाग का छापाः पूछताछ के लिए संस्थान के मालिक तलब

Income tax विभाग का छापाः पूछताछ के लिए संस्थान के मालिक तलब

- Advertisement -

धर्मशाला के कोतवाली में रेड के बाद जब्त किए थे दस्तावेज

Income Tax Department: धर्मशाला। शहर के एक व्यापारिक संस्थान पर आयकर विभाग ने छापेमारी के बाद अब संस्थान के मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया है। विभाग अब संस्थान के मालिक से सोमवार को पूछताछ करेगा। विभागीय अधिकारी ने बताया कि मौके पर जब्त किए गए दस्तावेजों तथा सामान की भी जांच जारी है। दस्तावेजों की जांच तथा संस्थान मालिक से पूछताछ के बाद ही विभाग अब आगामी कार्रवाई अमल में लाएगा। बताते चलें कि धर्मशाला के कोतवाली बाजार स्थित एक व्यापारिक संस्थान में आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को दबिश दी थी। सुबह 11 बजे से लेकर देर शाम तक विभाग की टीम संस्थान में जुटी रही।


यह भी पढ़े….गोरखधंधा: 700 का घी मात्र 200 रुपए में

कारोबारियों मचा हड़कंप

इस दौरान टीम ने मौके पर व्यापारिक संस्थान से अहम दस्तावेजों सहित सामान को जब्त किया था। शहर के मुख्य बाजार में अचानक हुई आयकर विभाग की कार्रवाई से क्षेत्र के अन्य कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया था। विभाग की इस कार्रवाई से शहर में भी दिन भर चर्चा चलती रही।


पता चला है कि गुरुवार देर शाम तक चली जांच प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को ही संस्थान मालिक को पूछताछ के लिए आयकर विभाग की टीम ने बुलाया था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते संस्थान मालिक पूछताछ के लिए नहीं पहुंच पाया, जिसके बाद विभाग ने अब उसे सोमवार को दोबारा बुलाया है। आयकर विभाग के एडिशनल कमिश्नर एनआर कपूर ने बताया कि मौके पर जब्त किए गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है। सोमवार को व्यापारिक संस्थान के मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच प्रक्रिया संपन्न होने के बाद ही इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है