Expand

बेटी की शाही शादी कर चुके रेड्डी पर Income Tax Raid

बेटी की शाही शादी कर चुके रेड्डी पर Income Tax Raid

- Advertisement -

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी की ओवुलापुरम माइनिंग कंपनी पर सोमवार दोपहर आयकर विभाग ने छापे मारे। रेड्डी ने पिछले बुधवार को ही बेटी ब्राह्मणी की शादी की थी। दावा किया गया था कि इस शादी पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए गए थे। दावा किया गया था कि वेडिंग सेरेमनी में आईटी अफसर भी पहचान छुपाकर पहुंचे थे। 

  • reddy1शादी पर 100 करोड़ से ज्यादा खर्च किए जाने का था दावा
  • बेजीपी नेता के घर हुई शादी की संसद में भी थी चर्चा

कर्नाटक के बेल्लारी में रेड्डी बंधुओं की माइनिंग इंडस्ट्रीज हैं। ओवुलापुरम की कंपनी में सोमवार दोपहर छापे मारे गए। फिलहाल, आयकर विभाग ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। रेड्डी के बेंगलुरु और हैदराबाद के ऑफिसों पर भी छापामारी हुई है। शाही शादी की सर्विस प्रोवाइडर्स कंपनियों के यहां भी सर्वे किए जा रहे हैं।

संसद में भी गूंजा था शादी का मामला

reddyरेड्डी की बेटी की शादी इतनी भव्य थी कि इसमें करीब 50,000 मेहमान पहुंचे थे। नोटबंदी के बाद यह शादी बहुत चर्चा में थी। संसद में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा था, “कर्नाटक के नेता के पास कहां से आए 500 करोड़ रुपए। हंस क्यों रहे हो? उन्हें जाकर पकड़ो।”

वहीं, मायावती ने कहा कि एक खनन माफिया 500 करोड़ रुपए पानी की तरह बहा रहा है। उल्लेखनीय है जर्नादन रेड्डी खनन घोटाले में जेल भी जा चुके हैं। माइनिंग कारोबार से जुड़े 49 साल के जी. जर्नादन रेड्डी बीजेपी नेता रहे हैं। वे 2008 से 2011 के बीच मंत्री भी रहे। खनन घोटाले में इन्हें 3 साल तक जेल भी जाना पड़ा था। रेड्डी को पिछले साल ही बेल मिली थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है