Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Road Show: आजाद प्रत्याशी हरीश जनार्था का Message, कम आंकने की गलती न करें विरोधी

Road Show: आजाद प्रत्याशी हरीश जनार्था का Message, कम आंकने की गलती न करें विरोधी

- Advertisement -

शिमला। शिमला शहरी विधानसभा सीट से मैदान में उतरे निर्दलीय प्रत्याशी हरीश जनार्था ने आज रोड शो कर विरोधियों की सांसे फूला दी। इसके बाद से यहां हवा का रुख बदल गया है और यह चुनाव जनारथा के इर्ग-गिर्द घूमने के आसार हैं। आज हुए रोड शो में समाज के हर वर्ग और हर वार्ड से भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। इस शक्ति प्रदर्शन ने शिमला शहर के चुनाव को काफी कड़ा कर दिया है। बीजेपी, कांग्रेस और माकपा के समीकरण बिगाड़ दिए हैं। 

प्रचार के अंतिम दिन हरीश जनार्था ने संजौली से अपना रोड शो शुरू किया और आईजीएमसी होते हुए लक्कड़ बाजार पहुंचा और वहां से रिज मैदान होते हुए वे लोअर बाजार गए और वहां से फागली और रामनगर पहुंचे। हरीश जनार्था को संजौली में व्यापार मंडल और सनातन धर्मसभा संजौली ने एक क्विंटल लड्डुओं से भी तोला। लोगों ने प्रण लिया कि वे हरीश जनार्था के साथ खड़े हैं और रहेंगे। संजौली व्यापार मंडल के प्रधान शिवेंद्र बातिश, उपाध्यक्ष संजीव शर्मा (संजू) और सनातन धर्मसभा के प्रधान अश्वनी सूद ने कहा कि वे हरीश जनार्था के साथ हैं और आज पूरी संजौली उनके साथ खड़ा है।


जनार्था ने की भारी मतों से जीत दिलाने की अपील

इस दौरान हरीश जनार्था ने लोगों से अपील की कि वे उन्हें भारी से भारी मतों से जिताकर शहर के लिए विकास के लिए उन्हें विधानसभा भेजें। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल से लोगों से बीच पूरी ईमानदारी से कार्य करते रहे और वे विश्वास दिलाते हैं कि जिस तरह से पिछले पांच साल वे जनता के बीच में रहे हैं, उसी तरह वे आगे भी लोगों की सेवा में तत्पर रहेंगे। गौर हो कि कांग्रेस से टिकट न मिलने से नाराज होकर हरीश जनार्था ने निर्दलीय होकर चुनाव में ताल ठोकी थी जनार्था ने चुनाव में उतरने से पहले शिमला शहर के सभी वर्गों से इस संबंध में चर्चा की और टिकट कटने से उपजी स्थिति से भी अवगत करवाया। दो-तीन दिन रायशुमारी के बाद लोगों ने हरीश जनार्था से चुनाव में उतरने को कहा और साथ ही कहा कि यह चुनाव हरीश जनार्था का नहीं है, बल्कि शहर की जनता का है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है