Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Manohar की लगी क्लास, BJP या Independent लड़ने की हुई बात

Manohar की लगी क्लास, BJP या Independent लड़ने की हुई बात

- Advertisement -

Mla Manohar Dhiman :  धर्मशाला। कांग्रेस के साथ चार साल से ज्यादा का वक्त बतौर एसोसिएट गुजारने वाले इंदौरा के विधायक मनोहर धीमान का रुख आज बीजेपी के साथ स्पष्ट होता नजर आया। मनोहर अभी तो समर्थकों के मुंह से ही बोल रहे हैं पर उनका कहना है कि समर्थकों ने स्पष्ट कर दिया है कि बीजेपी या निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरना होगा। यानी मनोहर धीमान ना-ना करते स्पष्ट कर ही गए कि जब कार्यकर्ता-समर्थक ही बीजेपी या निर्दलीय लड़ने की बात कर रहे हैं तो मैं उनसे बाहर कैसे जा सकता हूं।

मनोहर बोले, मैं कार्यकर्ताओं के साथ, राहुल से हुई थी मात्र शिष्टाचार भेंट

तस्वीर साफ है कि मनोहर धीमान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहेंगे। अगर टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय मैदान में कूद जाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि दो रोज पहले ही तो आप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मिलकर आए हैं, तो उनका साफ कहना था कि वह एक शिष्टाचार भेंट थी। हम चार साल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के साथ बतौर एसोसिएट रहे हैं, हमारे काम भी हुए हैं। इसके अलावा राहुल गांधी से भेंट करने का कोई मकसद नहीं था। उन्होंने कहा कि दिल्ली से लौटते ही कार्यकर्ता-समर्थक चाह रहे थे कि एक बैठक में मैं अपनी बात सामने रखूं। इस नाते आज उन्होंने मेरी क्लास लगाने के लिए ही इंदौरा में बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होंने अपना मत स्पष्ट कर दिया है। अब मैं कार्यकर्ताओं-समर्थकों से बाहर नहीं जा सकता। बता दें कि हाल ही में विधायक मनोहर धीमान ने कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से दिल्ली में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद  कई तरह की चर्चाओं का दौर चला। राहुल से दिल्ली में हुई मुलाकात को लेकर इंदौरा कांग्रेस मंडल के नेताओं  के चेहरों पर चिंता की लकीरें खिंच गई थीं।


इसी बाबत आज एक बैठक बुलाई गई। यह बैठक विधायक के समर्थकों ने बुलाई थी। विधायक मनोहर धीमान किस पार्टी से अगला चुनाव लड़े बैठक में इस बाबत चर्चा हुई। सभी न एक स्वर में विधायक को कांग्रेस पार्टी में जाकर बीजेपी के नेतृत्व में अगला चुनाव लड़ने के लिए कहा और कहा कि हम मनोहर धीमान को ही आगामी चुनावों में क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में विधायक बना कर ही दम लेंगे।

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि क्षेत्र की जनता को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। अगर क्षेत्र की जनता बीजेपी पर अपना विश्वास जताती है तो निसंदेह विधायक मनोहर धीमान की घर वापसी को लेकर पार्टी हाईकमान से विचार-विमर्श होगा।

इसे भी पढ़ें  : बस स्टैंड पर दिन-दिहाड़े चाकू से गोद कर युवक की हत्या

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है