Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

भारत की टीम हांगकांग से भिड़ेगी, हल्के में लेना नहीं होगा ठीक

भारतीय बल्लेबाजी या टीम संयोजन में किया जा सकता है बदलाव

भारत की टीम हांगकांग से भिड़ेगी, हल्के में लेना नहीं होगा ठीक

- Advertisement -

भारत की टीम पाकिस्तान(Pakistan) को हराने के बाद आत्मविश्वास लबरेज है। वहीं भारतीय टीम एशिया कप (Indian Team Asia Cup) के दूसरे और आखिरी लीग मैच में हांगकांग (Hong Kong) से भिड़ेगी। इस दौरान टीम बल्लेबाजी क्रम या टीम संयोजन में बदलाव कर सकती है। यदि भारतीय टीम इस मैच को भी जीत लेती है तो सुपर चार में अपनी जगह पक्की कर लेगी। वहीं केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों को भी लय में लौटने का मौका मिलेगा। रोहित शर्मा की टीम के लिए ग्रुप.ए का यह मैच नेट अभ्यास से अधिक नहीं होगा। हांगकांग की टीम में भारत और पाकिस्तान मूल के ही खिलाड़ी हैं जो इन दोनों देशों की प्रथम श्रेणी टीमों में भी शायद जगह नहीं बना पाते।

यह भी पढ़ें:India vs Pakistan Asia Cup: 147 रन पर ढेर हुई पाकिस्तानी टीम, भुवनेश्वर ने झटके 4 विकेट

हार्दिक पांड्या ने (Hardik Pandya) शानदार प्रदर्शन किया है। उसने पाकिस्तान को आखिरी ओवर में हराने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। अब बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित रहेगा। केएल राहुल भी अब बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहेंगे। हालांकि हांगकांग के पास पाकिस्तान जैसे तेज गेंदबाज तो नहीं हैं पर इसके बावजूद उसे हल्के में लेना गलत होगा। क्योंकि यह एक अनजान टीम है। इसलिए इसके प्रदर्शन का कयास नहीं लगाया जा सकता।

वहीं कप्तान रोहित ने स्पष्ट कहा है कि हमारे प्रयोग निरंतर जारी रहेंगे। यदि हम बल्लेबाजी में परिवर्तन करते हैं तो यह हैरानी का विषय नहीं होगा। विराट कोहली के लिए भी यह मैच बल्लेबाजी अभ्यास के लिए अच्छा होगा। ताकि वह लय में लौट सकें। रोहित से भी अच्छी पारी खेलने की आशा है। देखना दिलचस्प होगा कि रवींद्र जडेजा को चौथे नंबर पर उतारा जाता है या दिनेश कार्तिक की जगह रिषभ पंत को मौका मिलता है।

युजवेंद्रा सिंह चहल और जडेजा को आराम देकर इस मैच में रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई को उतारा जा सकता है। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (Virat Kohli) , सूर्यकुमार यादव(Surya Kumar Yadav) , रिषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्रा सिंह चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान आदि शामिल हैं, वहीं निजाकत खान, किंचित शाह, आफताब हुसैन, एजाज खान, अतीक इकबाल, बाबर हयात, धनंजय राव, एहसान खान, हारून अर्शद, स्काट मैकेनी, गजांफर मोहम्मद, मोहम्मद वाहिद, आयुष शुक्ला, अहान त्रिवेदी, वाजिद शाह, यासिम मुर्तजा, जीशान अली शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है