Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

India-Australia Test : टिकटों की online बिक्री शुरू

India-Australia Test : टिकटों की online बिक्री शुरू

- Advertisement -

धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मौजूदा टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। इस मैच की टिकटों को बेचने के लिए क्याजुंगा डॉट कॉम को अधिकृत किया गया है। धर्मशाला स्टेडियम में यह पहला टेस्ट मैच होगा और इस मैच के आयोजन को लेकर एचपीसीए भी खासी उत्साहित है। इस मैच के लिए टिकटों के रेट भी बहुत कम रखे गए हैं। टेस्ट मैच की टिकट 200 रुपए से शुरू होंगे और टिकट का अधिकतम मूल्य 1500 रुपए रखी गई है। यह टिकट 5 दिन के लिए मान्य होगी। यहां खेले गए अन्य सभी मैचों की तुलना में इस टेस्ट मैच के लिए टिकटों के रेट बहुत ही कम हैं। अन्य मैचों में शुरूआती टिकट की कीमत 250 रुपए होती थी जबकि सबसे महंगी टिकट का मूल्य 10 हजार रुपए होता था।

  • 200 रुपए से 1500 रुपए की होगी 5 दिन के मैच की टिकट
  • Kyazoonga.com कम्पनी को टिकट बिक्री के लिए किया अधिकृत

10 हजार की टिकट वाले क्लब लॉन्ज का टिकट अब महज 1500 रुपए में मिलेगा। एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के अलावा टिकट काउंटर भी लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि काउंटर पर टिकट खरीदने वालों को अभी कुछ समय इंतजार करना होगा। संजय शर्मा ने कहा कि धर्मशाला में यह पहला टेस्ट मैच है। इसे लेकर एचपीसीए काफी उत्साह है। इस मैच को देखने आने वाले दर्शकों को किसी तरह की असुविधा न हो इस बात का एचपीसीए विशेष ध्यान रखेगी। गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 25 से 29 मार्च तक खेला जाना है। धर्मशाला में खेला जाने वाला यह मैच इस सीरीज का निर्णायक मैच भी होगा।

आईपीएल मैच नहीं मिलने के जख्म पर मरहम बनेगा टेस्ट मैच
अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में आईपीएल के इस सत्र का भी कोई भी मैच नहीं खेला जाएगा। इसलिए यह कहा जा सकता है कि यह टेस्ट मैच आइपीएल मैच नहीं मिलने के जख्मों पर मरहम का काम करेगा। सनद रहे कि धर्मशाला में पिछले 3 सत्र से आईपीएल का कोई मैच नहीं हुआ है। किंग्स 11 पंजाब ने इस ग्राउंड को अपना होम ग्राउंड बनाया था लेकिन किसी विवाद के चलते पंजाब ने अपना होम ग्राउंड भी बदल लिया। उसके बाद से यहां आईपीएल का कोई मैच नहीं हुआ। यह टेस्ट मैच भी अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला को बीसीसीआई अध्यक्ष रहते तोहफे के रूप में दिया था। अब जहां अनुराग बीसीसीआई में नहीं हैं वहीं इस टेस्ट मैच के बाद निकट भविष्य में कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच इस खूबसूरत मैदान में होना तय नहीं हो सका है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है