Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

#IndvEng भारत ने इंग्लैंड को दिया 337 रन टारगेट, पंत ने खेली आतिशी पारी-राहुल का शतक

विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक, पांड्या ने भी खेली अहम पारी

#IndvEng भारत ने इंग्लैंड को दिया 337 रन टारगेट, पंत ने खेली आतिशी पारी-राहुल का शतक

- Advertisement -

पुणे। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे (India England ODI) सीरीज दूसरा मैच पुणे में चल रहा है। भारतीय टीम (Indian Team) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 337 रन का टारगेट दिया है। भारत ने पहले बैटिंग (Batting) करते हुए विकेट खोकर 6 विकेट खोकर 336 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए केएल राहुल (KL Rahul) ने 114 गेंदों पर 108, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 40 गेंदों पर 77 और विराट कोहली (Virat Kohli) ने 79 गेंदों में 66 रन बनाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी तूफानी पारी खेली। हार्दिक ने 16 गेंदों पर 35 रन बनाए। आपको बता दें कि तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। आज एक बार फिर इंग्लैंड (England) ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। आज भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में एक एक बदलाव किया था। आज टीम में चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खिलाया गया, जिसका ऋषभ पंत ने भरपूर फायदा उठाया।

यह भी पढ़ें: #ENGvsIND भारत ने जीता पहला ODI, डेब्यूटेंट कृष्णा ने झटके 4 विकेट-पांड्या की सबसे तेज 50

भारत के लिए ओपनिंग करने शिखर धवन और रोहित शर्मा उतरे। पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन इस मैच में नहीं चल पाए और 17 गेंदों पर मात्र चार रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद क्रीज पर कप्तान कोहली उतरे और रोहित के साथ पारी को आगे बढ़ा ही रहे थे कि 25 रन बनाकर हिटमैन सैम करन का शिकार हो गए। 37 रन पर भारतीय टीम ने अपना दूसरा ओपनर खो दिया। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद केएल राहुल और विराट कोहली ने पारी को संभाला।

दोनों के बीच 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी हुई और विराट कोहली ने करियर का 62वां अर्धशतक जड़ा। 66 के स्कोर पर कोहली राशिद का शिकार हुए। श्रेयर अय्यर की जगह काफी समय बाद वनडे खेल रहे ऋषभ पंत ने आज फिर आतिशी पारी खेली। केएल राहुल के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाते हुए केएल राहुल ने शतक लगाया। केएल राहुल का यह पांचवां शतक था। दूसरे छोर पर ऋषभ पंत ने भी ताबड़तोड़ पारी जारी रखी। ऋषभ पंत ने 40 गेंदों पर 77 रन बनाकर आउट हुए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है