×

#INDvEND अंग्रेजों ने दूसरे T20 में दिया 165 का टारगेट, क्या भारत करेगा हिसाब बराबर!

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने किया डेब्यू

#INDvEND अंग्रेजों ने दूसरे T20 में दिया 165 का टारगेट, क्या भारत करेगा हिसाब बराबर!

- Advertisement -

अहमदाबाद। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) मोटेरा में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 (T20) मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड (England) ने भारतीय टीम को जीत के लिए का 165 का लक्ष्य दिया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और पारी की तीसरी ही गेंद भुवनेश्वर कुमार ने जोस बटलर को एलबीडब्ल्यू (LBW) आउट कर दिया। जोस बटलर खाता भी नहीं खोल पाए। इसके बाद डेविट मलान और जेसन रॉय ने पारी को संभाला। दोनों के बीच 63 रन की साझेदारी हुई, लेकिन युजवेंद्र चहल ने अपने दूसरे और पारी के आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर मलान को आउट किया। मलान ने 23 गेंदों में 24 रन बनाए।


यह भी पढ़ें: मोटेरा टेस्ट : इंग्लैंड के खिलाड़ियों का घट गया था वजन, मैदान से बार-बार टॉयलेट जा रहे थे खिलाड़ी

इसके बाद 11वें ओवर की पहली गेंद में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) ने जेसन रॉय को चलता किया। इग्लैंड ने 91 के स्कोर पर अपनी तीसरी विकेट गंवा दी। 12 ओवर खत्म होने के बाद इंग्लैंड का स्कोर 97/3 था। इंग्लैंड की पारी के 15 ओवर पूरे होने के बाद इंग्लैंड का स्कोर 129 रन था, जबकि इंग्लैंड ने चार विकेट खो दिए थे। इसके बाद इंग्लैंड के लिए कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका और टीम 20 ओवर में 164 रन ही बना सकी।

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन (Suryakumar Yadav and Ishaan Kishan) का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का इंतजार खत्म हो गया है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ईशान किशन को शिखर धवन की जगह तो सूर्यकुमार यादव को अक्षर पटेल (Akshar Patel) की जगह अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया है. ईशान किशन केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है