×

कोरोना का कहर! अब फिर से बिना दर्शकों के होंगे सभी T20 मैच, टिकट के पैसे लौटाए जाएंगे

पहले दो टी20 मैच में दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए थे मैच

कोरोना का कहर! अब फिर से बिना दर्शकों के होंगे सभी T20 मैच, टिकट के पैसे लौटाए जाएंगे

- Advertisement -

अहमदाबाद। कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों का असर फिर से क्रिकेट (Cricket) पर भी पड़ने लगा है। कोरोना के कारण अब नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा (Narendra Modi Cricket Stadium Motera) में दर्शकों की एंट्री बंद कर दी गई है। ऐसे में आज होने वाले तीसरे टी20 मैच (Third t20 Match) में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं दी जाएगी। इसके अलावा बाकी के मैचों के लिए भी दर्शकों को स्टेडियम में आने नहीं दिया जाएगा। ऐसे में अब भारत और इंग्लैंड के टी20 सीरीज के बचे हुए मुकाबले दर्शकों (Audience) के बगैर ही खेले जाएंगे।


यह भी पढ़ें: #INDvEND अंग्रेजों ने दूसरे T20 में दिया 165 का टारगेट, क्या भारत करेगा हिसाब बराबर!

आपको बता दें कि भारत इंग्लैंड टी20 सीरीज (India England T20 Series) के सारे मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम मोटेरा में ही खेले जा रहे हैं। मोटेरा स्टेडियम में ही टेस्ट सीरीज के अंतिम दो मैच भी खेले गए थे। उधर, अब गुजरात क्रिकेट संघ ने बताया है कि टी20 सीरीज (T20 Series) के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है। जीसीए (GCA) के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने बताया है कि 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को होने वाले मैच के लिए जिन दर्शकों ने टिकट खरीदे थे उन्हें टिकटों (Ticket) के पैसे वापस किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: वॉन ने मुंबई इंडियन्स को बताया भारत से बेहतर, तो जाफर ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि देश के कुछ राज्यों में फिर से कोरोना (Corona) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सभी राज्यों के सीएम के साथ बैठक कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी 17 मार्च को सभी राज्यों के सीएम (CM) के साथ कोरोना को लेकर चर्चा कर सकते हैं। यह वर्चुअल बैठक दोपहर 12:30 बजे हो सकती है। उधर, जीसीए (GCA) के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद (Ahmedabad) में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बकौल नथवानी बीसीसीआई (BCCI) से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज (india England Test Series) के पहले मैच में भी दर्शकों को एंट्री नहीं मिली थी, जबकि दूसरे मैच में 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी गई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है