Expand

भारत की क्लीनस्वीप, न्यूजीलैंड को अंतिम टेस्ट में 321 रनों से हराया

भारत की क्लीनस्वीप, न्यूजीलैंड को अंतिम टेस्ट में 321 रनों से हराया

- Advertisement -

इंदौर। भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और अंतिम टेस्ट में 321 रन से हरा दिया। भारत ने चौथे दिन दूसरी पारी तीन विकेट पर 216 रन पर घोषित करके न्यूजीलैंड को 475 रन का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम लड़खड़ा गई और 153 रन पर ऑल आउट हो गई। दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा ने नाबाद 101 रन की पारी खेली जबकि गौतम गंभीर ने 50 रन की पारी खेली। रविचंद्रन अश्विन ने 59 रन देकर 7 विकेट लिए जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

  • बेहतरीन फॉर्म में चल रहे चेतेश्वर पुजारा के शतक के बाद रविचंद्रन अश्विन की पारी और मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और अंतिम टेस्ट में आज यहां चौथे दिन ही 321 रन से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया।

team-india1पहली पारी में 258 रन की बढ़त हासिल करने के बाद भारत ने पुजारा (नाबाद 101) और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (50) की पारियों की बदौलत दूसरी पारी तीन विकेट पर 216 रन बनाकर घोषित करके न्यूजीलैंड को 475 रन का लक्ष्य दिया। पुजारा ने 148 गेंद का सामना करते हुए 9 चौके जड़े। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे चेतेश्वर पुजारा के शतक के बाद रविचंद्रन अश्विन की पारी और मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे और अंतिम टेस्ट में आज यहां चौथे दिन ही 321 रन से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया। पहली पारी में 258 रन की बढ़त हासिल करने के बाद भारत ने पुजारा (नाबाद 101) और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (50) की पारियों की बदौलत दूसरी पारी तीन विकेट पर 216 रन बनाकर घोषित करके न्यूजीलैंड को 475 रन का लक्ष्य दिया। पुजारा ने 148 गेंद का सामना करते हुए 9 चौके जड़े।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है