Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

India-South Africa ODI: 10 मार्च को धर्मशाला पहुंचेंगी दोनों टीमें, 11 को करेंगी प्रैक्टिस

India-South Africa ODI: 10 मार्च को धर्मशाला पहुंचेंगी दोनों टीमें, 11 को करेंगी प्रैक्टिस

- Advertisement -

धर्मशाला। स्थानीय एचपीसीए स्टेडियम में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले एक दिवसीय मैच (India-South Africa ODI) के लिए दोनों टीमें दस मार्च को गगल एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। इसके पश्चात एचपीसीए के होटल में रात्रि विश्राम होगा। 11 मार्च को दोनों की टीमें क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेंगी, जबकि 12 मार्च को क्रिकेट मैच आयोजित किया जाएगा। 12 मार्च को प्रस्तावित भारत-दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच को लेकर तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं। इस बावत शुक्रवार को डीआरडीए के सभागार में डीसी राकेश प्रजापति की अध्यक्षता में जिला प्रशासन तथा एचपीसीए प्रबंधन के बीच एक आवश्यक बैठक भी आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें: Budget: शिक्षा क्षेत्र में ‘सुपर 100’ का ऐलान, मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेजों को जिम


डीसी राकेश प्रजापति ने कहा कि क्रिकेट मैच के दौरान सुरक्षा तथा यातायात को सुचारू बनाने के लिए प्लान तैयार कर लिया गया है। पार्किंग इत्यादि भी उचित व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि आईपीएच तथा विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी पेयजल तथा विद्युत की बेहतर व्यवस्था करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। डीसी ने कहा कि डे-नाइट मैच होने के कारण स्टेडियम तथा इसके आसपास स्ट्रीट लाइट आदि की बेहतर व्यवस्था की जाएगी, ताकि लोगों को आने जाने में किसी भी तरह की दिक्कतें नहीं हो। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग को भी सड़कों के उचित रखरखाव के निर्देश दिए गए हैं।


डीसी राकेश प्रजापति ने कहा कि धर्मशाला तथा स्टेडियम के आसपास स्वच्छता पर भी विशेष बल दिया जाएगा। डीसी राकेश प्रजापति ने बताया कि इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने कहा कि मैच के दौरान सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था का प्लान तैयार किया गया है, खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था बारे भी प्लान तैयार किया गया है। इससे पहले एचपीसीए के सचिव सुमित ने क्रिकेट मैच की तैयारियों को लेकर विस्तार से जानकारी प्रदान की गई। इस अवसर पर एसडीएम डॉ. हरीश गज्जू, एसीटूडीसी डॉ. मदन कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है