Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,611,719
मामले (भारत)
97,309,892
मामले (दुनिया)

Kohli एंड कंपनी को मिला Sachin का साथ

Kohli एंड कंपनी को मिला Sachin का साथ

- Advertisement -

नई दिल्ली। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने हार के बावजूद भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि विराट कोहली की अगवाई वाली टीम इंडिया पुणे में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद वापसी करेगी। भारत को पहले टेस्ट में 333 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी और टीम दोनों ही पारियों में 110 रन बनाने में भी नाकाम रही। रविवार सुबह यहां नई दिल्ली मैराथन को हरी झंडी दिखाने वाले तेंदुलकर ने कहा कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अभी कुछ तय नहीं है। मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद तेंदुलकर ने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज पर बात करूं तो यह हमारे लिए कड़ा टेस्ट मैच था, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। इस हार का मतलब यह नहीं कि हमने सीरीज गंवा दी, सीरीज में अब भी कुछ तय नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के जज्बे को जानने के कारण मुझे पता है कि वे वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इस बारे में पता है, क्योंकि जब हम उन्हें हराते हैं तो हमें भी पता होता है कि वे कड़ी वापसी करेंगे।

  • मास्टर-ब्लास्टर बोले,  एक हार का मतलब यह नहीं कि सीरीज गंवा दी
  • हर टीम के लिए मुश्किल वक्त आता रहता है

मुझे कोई संदेह नहीं है कि भारतीय टीम वापसी करेगी और कड़ी प्रतिस्पर्धा देगी। तेंदुलकर ने कहा कि प्रत्येक टीम और खिलाड़ी के करियर में मुश्किल लम्हें आते हैं और यही खेल को रोमांचक बनाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक जड़ने के बाद 2013 में संन्यास लेने वाले तेंदुलकर ने कहा कि अच्छे लम्हें भी होते हैं और मुश्किल लम्हें भी और यह इस पर निर्भर करता है कि आप गिरने के बाद अपने पैरों पर फिर कैसे खड़े होते हो और प्रतिस्पर्धा देते हो।

यही चीज खेल को रोमांचक बनाती है। खिलाड़ी इसी के लिए खेलते हैं। मैराथन के बारे में तेंदुलकर ने कहा कि इस मैराथन के बारे में सकारात्मक चीज यह है कि लोगों को अधिक जोड़ा जा रहा है, इसका हिस्सा बनाया जा रहा है और वे बेहतर स्वस्थ जीवशैली अपना रहे हैं। इसमें हिस्सा लेने वाले दिल्ली के लोगों में काफी उत्साह है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है