Expand

न्यूजीलैंड जैसा दिखा धर्मशाला, पसीना बहाने स्टेडियम पहुंची टीम

न्यूजीलैंड जैसा दिखा धर्मशाला, पसीना बहाने स्टेडियम पहुंची टीम

- Advertisement -

धर्मशाला। बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का होम स्टेडियम धर्मशाला आज न्यूजीलैंड जैसा दिखा। यह वह नजारा है जो न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी आंखों से देखा…आज सुबह दस बजे जब न्यूजीलैंड की टीम धर्मशाला स्थित क्रिकेट स्टेडियम में प्रेक्टिस के लिए पहुंची तो टीम newसदस्यों को यह अपने होम स्टेडियम जैसा लग रहा था। उनकी नजरे धौलाधार की तरफ टिकी हुई थी। न्यूजीलैंड व धर्मशाला के स्टेडियम में समानता यही है कि यह स्टेडियम स्नो लाईन के बेहद नजदीक हैं। खैर न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त तक स्टेडियम में पहुंचकर पसीना बहा रही है। टीम इंडिया दोपहर एक बजे यहां प्रेक्टिस के लिए पहुंचेगी। आज सुबह जब न्यूजीलैंड की टीम स्टेडियम पहुंची तो क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम के बाहरी तरफ जमना शुरू हो गए थे। इसके लिए वहां सुरक्षा बल भारी संख्या में तैनात किए हुए हैं,जिससे किसी तरह की अडचन ना आने पाए। 16 अक्तूबर को होने वाले मैच से पहले यहां सभी तरह की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं।

खुशखबरीः भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकट के लिए खोले 5 काउंटर

गफूर खान/धर्मशाला। भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच देखने के लिए चाह्वानों के लिए खुशखबरी है। मैच की टिकट के लिए पांच अतिरिक्तindia काउंटर खोले गए हैं। इन पांच काउंटरों पर भी क्रिकेट फैन्स को टिकट उपलब्ध होंगी। इन टिकट काउंटरों में केसीसी बैंक, सिडिकेट ब्रांच पालमपुर, क्रेजी पीक, टूअर द इंडिया, माउंटेन्नेरिंग इंस्टीट्यूट रोड, मेन स्कवेयर मैक्लोडगंज, एयरटेल ऑफिस नजदीक डीएवी कॉलेज कांगड़ा, गोपाल रेस्टारेंट रेत व एनआईआईटी धर्मशाला शामिल हैं। यह काउंटर क्रिकेट फैन्स को सुगमता से टिकट उपलब्ध करवाने के लिए खोले गए हैं।

बीसीसीआई का 900वां मैच होगा
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम एक और ऐतिहासिक पल का गवाह बनने जा रहा है। भारत बनाम न्यूजीलैंड की पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होने जा रहा है। बीसीसीआई और टीम इंडिया का यह 900वां मैच होगा। अभी हाल ही में दोनों देशों के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज भी ऐतिहासिक रही थी। सीरीज का पहला मैच जहां बीसीसीआई और टीम इंडिया का 500वां मैच था जबकि सीरीज का दूसरा मैच टीम का घरेलू जमीन पर 250वां मैच था। अब धर्मशाला में टीम इंडिया 900वां एकदिवसीय मैच खेलेगी।

केंद्रीय दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा आएंगे मैच देखेंगे
भारत-न्यूजीलैंड के मध्य 16 अक्तूबर को खेले जाने वाले वनडे मैच के केंद्रीय मंत्री भी गवाह बनेंगे। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा का 16 अक्तूबर को धर्मशाला आगमन का कार्यक्रम फाइनल हो गया। मनोज सिन्हा के धर्मशाला आगमन की सूचना के चलते धर्मशाला दूरसंचार विभाग मंत्री के स्वागत की तैयारियों में जुट गया है। केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा परिवार सहित सड़क मार्ग से रविवार सुबह धर्मशाला पहुंचेंगे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है