Expand

अब काउंटर पर भी लें सकेंगे भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के टिकट

अब काउंटर पर भी लें सकेंगे भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के टिकट

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में प्रस्तावित भारत बनाम न्यूजीलैंड एकदिवसीय मैच टिकट बिक्री के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने, सोमवार को स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर स्थापित कर दिया है, ताकि जो क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकट नहीं खरीद पा रहे हैं, वह काउंटर पर आकर टिकटें खरीद सकें और मैच दिखे सकें। एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि काउंटर पर टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है। शर्मा ने बताया कि काउंटर पर जनरल स्टैंड, जिसकी टिकटें ऑनलाइन नहीं मिल रही हैं, क्रिकेट प्रेमी वह भी प्राप्त कर सकते हैं। प्रवक्ता ने बताया कि जनरल स्टैंड की टिकट की कीमत 750 रुपए निर्धारित की गई है। इसके अलावा अन्य सभी स्टैंड्स की टिकटें ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं। सोमवार को बुक माई शो कंपनी ने स्टेडियम के मुख्य गेट के पास स्थित टिकट काउंटर पर टिकटों की बिक्री शुरू की है। सोमवार को बाद दोपहर शुरू हुए टिकट काउंटर पर खरीददार कम ही दिखे। उम्मीद जताई जा रही है कि मंगलवार को टिकटों के चाहवानों की भीड़ काउंटर पर उमड़ेगी। वहीं जिन लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग करवाई है वह भी काउंटर से टिकट्स प्राप्त कर सकते हैं।

indru-nag-dharamshalaएचपीसीए ने लिया भगवान इंद्रूनाग का आशीर्वाद

मैच के सफल आयोजन के लिए सोमवार को एचपीसीए के पदाधिकारियों ने हर बार की तरह आयोजन से पूर्व खनियारा स्थित भगवान इंद्रूनाग से आशीर्वाद लिया और मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। विशेष पूजा के दौरान मंदिर के कन्या पूजन भी करवाया गया, जिसमें एचपीसीए के चीफ पिच क्यूरेटर एवं बीसीसीआई के पिच एवं ग्राउंड कमेटी के सदस्य सुनील चौहान व एचपीसीए महाप्रबंधक कर्नल मिन्हास सहित अन्य ने भगवान के आशीर्वाद लिया।

dhramshala-cricket-stadiumक्रिकेट पर भी महंगाई की मार

महंगाई की मार क्रिकेट प्रेमियों को भी झेलनी पड़ेगी। कम से कम एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच के लिए टिकटों के रेट देखकर तो कुछ ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। स्टेडियम में एकमात्र जनरल स्टैंड है जिसकी टिकट 250 से 300 रुपए होती थी। टिकट काउंटर पर भीड़ भी इसी स्टैंड की टिकटों को हासिल करने के लिए उमड़ती है। कई बार तो सस्ती टिकट उपलब्ध न होने पर टिकट बेचने वालों को जनता के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा है। अक्सर काउंटर पर इसी को लेकर तोड़फोड़ और नारेबाजी भी होती रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की सस्ती टिकट जिसके दाम दोगुने से भी ज्यादा बढ़ाए गए हैं, उसके प्रति लोग कैसा उत्साह दिखाते हैं। मंगलवार को जब क्रिकेट प्रेमी काउंटर पर सस्ती टिकट की चाह में पहुंचेंगे तो उनको झटका लगता है या वह ख़ुशी से 750 की टिकट खरीदते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है