Expand

ओपनिंग में रोहित के साथ मनदीप की लगेगी लॉटरी

ओपनिंग में रोहित के साथ मनदीप की लगेगी लॉटरी

- Advertisement -

यशपाल शर्मा/धर्मशाला। एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में मेहमान और मेजबान टीमें रविवार को आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैच से पहले नेट पर खूब पसीना बहा रहे हैं। शनिवार सुबह भी अब से कुछ देर बाद टीम नेट पर अभ्यास करेगी। उसके बाद दोपहर बाद सवा 12 बजे टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मीडिया से मुखातिब होंगे। वे टीम संयोजन और अन्य पहलुओं पर बात कर सकते हैं।

  • ओपनर बल्लेबाजों के अनफिट होने पर मौका मिलना तय
  • रैना को फीवर होने पर केदार जाधव को भी मिल सकता चांस

kedar-jadhavभारतीय टीम के स्थायी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के कारण टीम में शामिल पंजाब के खिलाड़ी और किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका मिलना तय है। प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के साथ ही वे ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ मैदान पर अपने प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं।

  • वनडे मैचों में मनदीप का ये डेब्यू मैच होगा।

अभी टीम इंडिया की तरफ से उन्होंने कोई एकदिवसीय मैच नहीं खेला है। जिम्बाब्वे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले मध्यम क्रम के बल्लेबाज केधार को भी चांस मिल सकता है।

suresh-rainaसुरेश रैना के पहले मैच से बाहर होने पर अजिंक्या रहाणे का मध्यक्रम में स्थान तय है। मनीष पांडेय भी पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। इसलिए उनके और जाधव के बीच प्लेइंग इलेवन के लिए कड़ी टक्कर है। रैना के फिट होने पर मनदीप का पत्ता कट भी सकता था और टीम प्रबंधन रहाणे को ओपनिंग में आजमा सकती थी। इसके अलावा तीन स्पिन गेंदबाजों अक्षर पटेल, जयंत यादव व अमित मिश्रा में भी कड़ी प्रतिस्पर्धा है।

  • जयंत को अभी डेब्यू करना है, जबकि अक्षर पटेल वनडे विशेषज्ञ माने जाते हैं। अमित मिश्रा काफी अनुभवी है और निरंतर अच्छा कर रहे हैं।

इसलिए उनके चांस ज्यादा हैं। दूसरी ओर तेज़ गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव का स्थान प्लेइंग इलेवन में लगभग पक्का है। धवल कुलकर्णी सरप्राइज दे सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है