Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,432
मामले (भारत)
113,097,102
मामले (दुनिया)

IND vs WI: वेस्‍टइंडीज ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

IND vs WI: वेस्‍टइंडीज ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

- Advertisement -

 

नई दिल्ली। जमैका में आज भारत (India) और वेस्टइंडीज (westindies) के बीच दूसरा टेस्ट मैच (Test match) खेला जा रहा है। मुक़ाबले की शुरुआत में वेस्‍टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए भारत को पहले बल्लेबाजी (batting) करने का न्योता दिया है। दूसरे टेस्‍ट मैच के लिए इंडियन टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। वहीं वेस्‍टइंडीज ने दो बदलाव किए हैं। मिगुएल कमिंस की जगह कीमो पॉल और स्पिनर रहकीम कॉर्नवाल टीम में आए हैं। दोनों टीमों के बीच एंटीगा में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने 318 रन से बड़ी जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। भारत टेस्ट चैंपियनशिप के अपने दूसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ सीरीज में क्लीन स्वीप करने उतरेगा।

यह मैच भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भी काफी अहम है। दूसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ ही वह टेस्ट में भारत के सबसे कामयाब कप्तान बन जाएंगे। पहले टेस्ट में जीत के हीरो रहे जसप्रीत बुमराह और अंजिक्य रहाणे से दूसरे मैच में भी शानदार खेल की उम्मीद होगी। हालांकि ऋषभ पंत की फॉर्म से टीम जरूर चिंतित है ।

टीमें: भारत: विराट कोहली (कप्तान) , केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट,डेरेन ब्रावो, शमारा ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रकहीम कार्नवाल, शेन डोरिच, शेनोन गैब्रियल, शिमरोन हेटमायेर, शे होप, कीमो पाल, केमार रोच।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है