Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

IndVsAus : दूसरे टी20 में भारत ने जीता टॉस, ऑस्ट्रेलिया को पहले ही ओवर में झटका

IndVsAus : दूसरे टी20 में भारत ने जीता टॉस, ऑस्ट्रेलिया को पहले ही ओवर में झटका

- Advertisement -

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। MCG के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले ही ओवर में आरोन फिंच का विकेट गंवाकर ताजा समाचार मिलने तक 2 रन बना लिए हैं।

भारतीय टीम ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। ऑस्ट्रेलिया ने चोटिल बिली स्टानलेक के स्थान पर नाथन कूल्टर नाइल को टीम में जगह दी है। भारत को पहले मैच में चार रन से हार मिली थी।

आज के दूसरे मैच में कोहली खुद तीसरे नंबर पर उतर सकते हैं। पहले मैच में भारत की तरफ से सिर्फ शिखर धवन का बल्ला ही चल सका था। निचले क्रम में दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवरों में 30 रनों की तेज तर्रार पारी खेल टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया था, लेकिन वह अपने काम को अंजाम नहीं दे पाए थे। युवा ऋषभ पंत का बल्ला भी खामोश था जो भारत के लिए चिंता का सबब है।

ये हैं दोनों टीमें

भारत: 1 रोहित शर्मा, 2 शिखर धवन, 3 विराट कोहली (कप्तान), 4 केएल राहुल, 5 ऋषभ पंत (विकेटकीपर), 6 दिनेश कार्तिक, 7 क्रुणाल पंड्या, 8 भुवनेश्वर कुमार, 9 कुलदीप यादव, 10 जसप्रीत बुमराह, 11 खलील अहमद।
ऑस्ट्रेलिया: 1 एरॉन फिंच (कप्तान), 2 डीर्सी शॉर्ट, 3 क्रिस लिन, 4 ग्लेन मैक्सवेल, 5 मार्कस स्टोइनिस, 6 बेन मैकडरमॉट, 7 एलेक्स केरी (विकेटकीपर), 8 एंड्रयू टाई, 9 एडम जांपा, 10 जेसन बेहरेनडोर्फ, 11 नेथन कूल्टर नाइल।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है