Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

एशियन गेम्स : रोइंग और टेनिस में भारत को गोल्ड, हीना सिद्धू को शूटिंग में ब्रांज 

एशियन गेम्स : रोइंग और टेनिस में भारत को गोल्ड, हीना सिद्धू को शूटिंग में ब्रांज 

- Advertisement -

जकार्ता, पालेमबांग। भारत ने यहां चल रहे एशियन गेम्स के छठे दिन शुक्रवार को दो गोल्ड जीतकर शानदार शुरुआत की है। भारत ने सबसे पहले नौकायन (पुरुष क्वॉड्रपल स्कल्स) में गोल्ड जीता, वहीं टेनिस में पुरुषों के डबल्स मुकाबले में रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी ने कजाकिस्तान की जोड़ी को हराकर भारत की झोली में दूसरा गोल्ड डाल दिया। भारत ने अब तक 6 गोल्ड, 4 सिल्वर और 13 ब्रांज जीते हैं।
रोइंग : रोइंग में दत्तू भोकानल, ओम प्रकाश, स्वर्ण सिंह और सुखमीत सिंह ने रोइंग के क्वाडरपल स्कल्स में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया। इसके अलावा दुष्यंत ने पुरुषों की लाइटवेट एकल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में तीसरा स्थान हासिल कर ब्रांज जीता। फिर पुरुषों की लाइटवेट डबल्स स्कल्स स्पर्धा में रोहित कुमार और भगवान सिंह ने भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया। एशियाई खेलों में भारत को रोइंग में 8 साल बाद गोल्ड मेडल मिला है।
टेनिस : रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी ने फाइनल में कजाकिस्तान के एलेक्सांद्र बुबलिक डेनिस येवसेयेव को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराकर गोल्ड जीत लिया। इससे पहले भारत की अंकिता रैना ने सिगल्स में ब्रॉन्ज हासिल किया था। एशियाई खेलों में भारत को रोइंग में 8 साल बाद गोल्ड मेडल मिला है।
शूटिंग : भारत की अनुभवी निशानेबाज हीना सिद्धू ने शूटिंग में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में ब्रांज जीता। राष्ट्रमंडल खेलों की गोल्ड मेडलिस्ट हीना ने फाइनल में 219.2 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है