Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

सेना के खिलाफ FIR पर भूख हड़ताल कल

सेना के खिलाफ FIR पर भूख हड़ताल कल

- Advertisement -

indian Army Against Fir : धर्मशाला। कश्मीर की बीजेपी-पीडीपी सरकार द्वारा सेना की राष्ट्रीय राइफल 53 के अधिकारियों और जवानों के खिलाफ श्रीनगर के वीरवाह पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के खिलाफ 23 अप्रैल को शहीद समारक धर्मशाला में प्रस्तावित 10 से 5 बजे तक भूख हड़ताल की जाएगी।

भूख हड़तालियों को समर्थन देने आएंगे कारगिल शहीद सौरभ के पिता

इस भूख हड़ताल में राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर डोगरा, युवा कांग्रेस के चंचल कटोच, युवा इंटक के प्रदेश महामंत्री आशीष पटियाल, कांगड़ा के राजल पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष संजीव कुमार, शिव सेना चेयरमैन युवा नेता रमेश कालिया और कैपिटल कंप्यूटर कांगड़ा के एमडी रविंदर और नरेंदर धीमान सहित और भी युवा साथी शामिल होंगे। इस भूख हड़ताल की शुरुआत में कर्नल जीवी थापा और कर्नल जय गणेश भूख हड़तालियों को हार पहनाकर आशीर्वाद देंगे। दोपहर बाद भूख हड़तालियों को समर्थन देने और आशीर्वाद देने के लिए कारगिल के प्रथम शहीद सौरभ कालिया के पिता जीडीएनके कालिया जी शहीद स्मारक आएंगे।


सेना ने  पत्थरबाज को  जीप के आगे बांधकर घुमाया

कश्मीर घाटी में लोकसभा के उपचुनाव के दौरान पोलिंग पार्टी को पत्थरबाजों की भीड़ ने घेर लिया था। पोलिंग पार्टी ने सेना से मदद की गुहार लगाई तो राष्ट्रीय राइफल 53 की टुकड़ी उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने पहुंची, जिस पर पथराव किया गया। सेना ने एक पत्थरबाज को पकड़ कर अपनी जीप के आगे बांधकर घुमाया,  ताकि पत्थरबाजों को संदेश मिल सके। इस मामले को जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह द्वारा ट्विटर के जरिये उठाया और उनके दबाव में आकर वहां की बीजेपी-पीडीपी सरकार ने सेना पर एफआईआर दर्ज करवा दी। उन्होंने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी जी से मांग करते हैं की इस एफआईआर को निरस्त करवाया जाए।

ये भी पढ़ें  : पत्थरबाजी की घटनाएं बढ़ीं, घाटी में School-College बंद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है