Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

भारतीय सेना ने उड़ाई Pakistan की चौकियां, Video जारी

भारतीय सेना ने उड़ाई Pakistan की चौकियां, Video जारी

- Advertisement -

Indian Army: नई दिल्ली। पाकिस्तानी की बढ़ती घुसपैठ के खिलाफ भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकियां तबाह कर उसे मुंह तोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर में यह ऑपरेशन चलाया। जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलों को लेकर मंगलवार को भारतीय सेना ने प्रेस कांफ्रेंस की। भारतीय सेना ने तीस सेकेंड का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें भारत की ओर से पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जा रहा है।

अशोक नरूला ने प्रेस कांफ्रेंस में किया खुलासा

सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने कहा कि पाकिस्तान की सेना आतंकियों की मदद करती है और सीमा पार भेजती है। जम्मू-कश्मीर में सेना हमेशा शांति चाहती है। जब पाकिस्तान की सेना हम पर हमला करती है, तभी हम उनके खिलाफ कार्रवाई करते हैं। वहीं, कर्नल वीएन थापर ने कहा कि यह कार्रवाई काफी पहले हो जानी चाहिए थे। पाकिस्तान लगातार हमें ऐसा करने को उकसा रहा है।


भारतीय सेना ने आक्रामक रुख अपना कर बिल्कुल सही किया। जब तक पाकिस्तान को ये बात समझ नहीं आती है, तब तक भारत को ऐसा ही करना चाहिए। कर्नल थापर ने कहा कि भारतीय सेना को पाकिस्तान की हर कार्रवाई का जवाब देना आता है। यह कार्रवाई भारत की ओर से एक छोटा-सा मैसेज है। बता दें कि 18 सितंबर, 2016 को हुए उरी हमले के जवाब में 28-29 सितंबर को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। उस दौरान सेना ने पाकिस्तान की धरती में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है