Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

ऊना में होगी सेना की भर्ती, इच्छुक उम्मीदवार यहां करें आवेदन

ऊना में होगी सेना की भर्ती, इच्छुक उम्मीदवार यहां करें आवेदन

- Advertisement -

ऊना। अगर आप सेना में जाने का सपना देखते हैं तो तैयारी कर लें, क्योंकि हिमाचल में सेना में ओपन भर्ती निकली है। सेना में सैनिक सामान्य डयूटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक/ स्टोर कीपर तकनीकी और सैनिक ट्रेडसमैन के पदों के लिए इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के उम्मीदवारों के लिए ओपन भर्ती 12 जनवरी से 22 जनवरी तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में आयोजित की जाएगी। यह भर्ती सैनिक सामान्य डयूटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक/ स्टोर कीपर तकनीकी और सैनिक ट्रेडसमैन के पदों के लिए होगी। इच्छुक उम्मीदवारों को इसके लिए सेना की वेबसाईट पर 13 नवम्बर से 27 दिसम्बर 2018 तक ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।


इन डाक्यूमेंट्स के साथ आएं

भर्ती के इच्छुक युवा अपने भर्ती स्थल पर जाने से पहले अपना ऑनलाईन जारी किया गया एडमिट कार्ड, सभी आवश्यक मूल प्रमाण पत्रों के साथ उनकी दो-दो फोटो स्टेट कॉपी और 2 पासपोर्ट साइज रंगीन फोटो भी साथ लाएं। हिमाचल प्रदेश, केन्द्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ और हरियाणा के उम्मीदवार, जिन्होंने 5 अक्तूबर से 3 नवम्बर, 2018 के बीच आरटी जेसीओ और हवालदार (SC) के पद के लिए सेना की वेबसाइट पर आवेदन किया है, उनकी भर्ती भी 12 जनवरी से 22 जनवरी तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में ही आयोजित की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है