Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

दिनेश कार्तिक ने महिलाओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बुरी तरह हो रहे ट्रोल

विवाद बढ़ता देख तीसरे एकदिवसीय मैच में माफी भी मांगी

दिनेश कार्तिक ने महिलाओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बुरी तरह हो रहे ट्रोल

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान महिलाओं को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी (Objectionable Remark) की जिसके बाद वह बुरी तरह फंस गए। कमेंट्री के दौरान कार्तिक ने बल्ले की तुलना पड़ोसी की बीवी से कर डाली जो उनको भारी पड़ गई। दिनेश कार्तिक ने यह टिप्पणी इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान की। विवाद बढ़ता देख दिनेश कार्तिक ने माफी भी मांगी ली है।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng Test Series : भारत को झटका, सीरीज से बाहर हो सकते हैं बल्लेबाज शुभमन गिल

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस समय इंग्लैंड में हैं और वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के बाद इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली गई एकदिवसीय सीरीज में कमेंट्री कर रहे थे। बीते गुरुवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच खेला गया। इसी मैच में कार्तिक ने ये टिप्पणी की। दिनेश कार्तिक ने अपनी कमेंट्री के दौरान कहा था, “बल्लेबाज और उनके द्वारा अपने बल्ले को पसंद नहीं किया जाना दोनों चीजें साथ-साथ चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाज अपना बल्ला पसंद नहीं करते, वे दूसरे के बल्ले को ज्यादा बेहतर मानते हैं, ये ठीक उसी तरह है जिस प्रकार हर किसी को अपनी पत्नी नहीं बल्कि पड़ोसी की बीवी अच्छी लगती है।”


कार्तिक की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर उनको बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री करते हुए उन्होंने माफी मांगी। दिनेश कार्तिक ने कहा, “दूसरे वनडे के दौरान मुझसे जो कुछ हुआ उसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था, मेरी टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया, निश्चित तौर पर मैंने जो कहा उसे नहीं कहा जाना चाहिए था, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं कि दोबारा ऐसा नहीं होगा। ”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है