Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

इंदौर टी-20 के लिए टीम इंडिया में होगी इस दिग्गज की वापसी, जानें प्लेइंग इलेवन

इंदौर टी-20 के लिए टीम इंडिया में होगी इस दिग्गज की वापसी, जानें प्लेइंग इलेवन

- Advertisement -

इंदौर। श्रीलंका (Sari Lanka) के खिलाफ टीम इंडिया मंगलवार से टी-20 सीरीज (T20 Series) का आगाज करेगी। पहला मुकाबला रविवार को गुवाहाटी में होने वाला था लेकिन बारिश के कारण ये मैच रद्द हो गया था। बताया जा रहा है कि इंदौर टी-20 में चोट के बाद भारतीय दिग्गज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) की भी वापसी होने वाली है। जानें भारत श्री लंका के खिलाफ किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी।

  • रोहित शर्मा को इस सीरीज में आराम दिया गया है जबकि चोट के बाद शिखर धवन वापसी कर रहे हैं। धवन के साथ केएल राहुल ओपनिंग पारी खेलते नजर आएंगे।
  • मिडिल ऑर्डर : मिडिल आर्डर में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। कैप्टन कोहली श्रेयस अय्यर के साथ मिडिल आर्डर संभालेंगे।
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ अच्छी पारियां खेलने वाले ऋषभ पंत ही एक बार फिर से विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे।
  • ऑलराउंडर : शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा ऑलराउंडर की भूमिका में दिखेंगे।
  • स्पिन गेंदबाजी : कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से किसी एक को मौका मिल सकता है। अगर यह जोड़ी साथ में खेलती है तो फिर वाशिंगटन सुंदर को बाहर बैठना पड़ सकता है।
  • तेज गेंदबाज : चोट के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। उनके साथ युवा नवदीप सैना और शार्दुल ठाकुर में से किसी एक को मौका मिल सकता है।
  • प्लेइंग इलेवन : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर/नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है