Expand

Champions Trophy : जापान को 4-1 से हराकर India ने जीत से खाता खोला

Indian women starts with a win in champions trophy women hockey

Champions Trophy : जापान को 4-1 से हराकर India ने जीत से खाता खोला

- Advertisement -

डोंगा, सिटी (दक्षिण कोरिया)। भारतीय महिला हॉकी टीम ने रविवार को एशियाई Champions Trophy टूर्नामेंट की शुरुआत जीत से की। पहले मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने जापान को 4-1 से हराया। भारतीय टीम की इस जीत में नवनीत कौर का अहम योगदान रहा, जिन्होंने 3 गोल किए। एक अन्य गोल अनुपा बारला ने किया। मैच के पहले क्वार्टर के पहले ही मिनट में India को पेनल्टी कॉर्नर मिला। हालांकि टीम इसे भुना नहीं पाई। इसके बाद 7वें मिनट में नवनीत ने गोल कर टीम का खाता खोला। 24वें मिनट में वंदना ने गेंद को अपने कब्जे में लेते हुए पास किया, जिसे नवनीत ने शानदार तरीके से जापान के गोल पोस्ट तक पहुंचा दिया।
champions trophy women hockeyनवनीत के इस दूसरे गोल के साथ ही भारतीय टीम ने जापान के खिलाफ 2-0 की बढ़त बनाते हुए मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली। तीसरे क्वॉर्टर में India को पेनल्टी कॉर्नर पर गोल कर जापान के खिलाफ 3-0 से बढ़त हासिल करने का मौका मिला, लेकिन गुरजीत इसमें सफल नहीं हो पाईं। इसके बाद बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा। मैच फिर शुरू होने के बाद 53वें मिनट में अनुपा बारला ने एक और गोल कर बढ़त 3-0 कर दी। दो मिनट बाद ही नवनीत ने इस मैच की अपनी हैटट्रिक पूरी करते हुए भारतीय टीम को 4-0 से आगे कर दिया। जापान की ओर से एकमात्र गोल अकी यामाडा ने 58वें मिनट में किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है