Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

पहले Test Match में भारत की शानदार शुरुआत, Pandya ने किया Test debut

पहले Test Match में भारत की शानदार शुरुआत, Pandya ने किया Test debut

- Advertisement -

India’s: गाले। श्रीलंका दौरे पर गर्इ भारतीय क्रिकेट टीम का आज टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हुआ। भारत और मेजबान श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच में गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत ने 51 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए हैं। अभिनव मुकुंद 12 रन बनाकर आउट हुए जबकि शिखर धवन 180 और चेतेश्वर पुजारा 72 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। इस दौरान धवन मे टेस्ट करियर की 5वीं सेन्चुरी लगाई, जबकि पुजारा ने 16वीं हाफ सेन्चुरी लगाई। 

India’s: अश्विन खेल रहे अपना 50वां टेस्ट मैच

भारत की तरफ से अश्विन अपना 50वां टेस्ट खेल रहे हैं। अश्विन ने कहा कि इस खास टेस्ट के लिए मैंने कोई टारगेट नहीं बनाया है, आप कोई मील के पत्थर तय नहीं कर सकते। बता दें कि अश्विन अभी तक 49 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और 275 विकेट आपने नाम किए है। इस मैच के सैथ ही हार्दिक पंड्या भी अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं,  कप्तान कोहली ने उन्हें टेस्ट कैप सौंपी। कप्तान ने कहा कि ऑलराउंडर के खेलने के चांस ज्यादा होते हैं और हमारे पास हार्दिक है, जो विकेट भी निकाल सकता है और उपयोगी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। श्रीलंका की तरफ से दनुष्का गुणातिलका ने भी अपना टेस्ट डेब्यू किया। दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत :- अभिनव मुकुंद, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव
श्रीलंका :- उपुल तरंगा, दिमुत करुणारत्ने, कुसल मेंडिस, दानुष्का गुनातिलका, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, एसेला गुणारत्ने, दिलरुआन परेरा, रंगना हेराथ, लाहिरु कुमारा और नुवान प्रदीप।

यह भी पढ़ें – खराब फार्म से जूझ रहे JP Duminy टीम से बाहर, Eden Markram कवर के तौर पर शामिल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है