×

IndiGo फ्लाइट टेक ऑफ होने से पहले व्यक्ति आया कोरोना पॉजिटिव, विमान करवाना पड़ा खाली

यात्री ने सबसे पहले विमान के चालक दल के सदस्यों को दी जानकारी

IndiGo फ्लाइट टेक ऑफ होने से पहले व्यक्ति आया कोरोना पॉजिटिव, विमान करवाना पड़ा खाली

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना (Corona) महामारी का डल लोगों के दिलों से खत्म होता जा रहा है ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इसके साथ ही यात्रा के दौरान विशेष तौर पर कोरोना गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) पर देखने को मिली जहां फ्लाइट (Flight) में चढ़ने के बाद एक व्यक्ति को अपनी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) मिली, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद आनन-फानन में विमान को खाली करवाया गया।


यह भी पढ़ें: दुनिया में सबसे पहले बच्चों पर Corona Vaccine का परीक्षण करेगा भारत

इस दौरान कई लोग असहज भी हो गए, लेकिन कई लोगों ने व्यक्ति की इस बात को भी सराहा कि उसने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की बात छिपाई नहीं। दरअसल बीते रोज शाम के समय दिल्ली (Delhi) के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पुणे के लिए इंडिगो की फ्लाइट (IndiGo Flight) उड़ने वाली थी। हवाई अड्डे से इंडिगो की फ्लाइट उड़ान भरती उससे पहले ही एक यात्री (Passenger) ने बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद विमान को खाली करवाना पड़ा।

यह भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल ने ली Covid Vaccine की पहली डोज, माता-पिता को भी लगवाया टीका

यात्री ने सबसे पहले विमान के चालक (Pilot) दल के सदस्यों को इस बात की जानकारी दी। यात्री (Passenger)  ने चालक दल के सदस्यों को बताया कि उसने आने से पहले कोरोना का टेस्ट (Corona Test) करवाया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट अभी आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक वह कोरोना (Corona) पॉजिटिव है। जानकारी के अनुसार यात्री की रिपोर्ट प्लेन के टेक ऑफ से तुरंत पहले ही आई थी। इस यात्री को महाराष्ट्र (Maharashtra) जाना था और यात्री ने बोर्डिंग करने से पहले अपना आरटी-पीआरसी टेस्ट भी करवाया था, लेकिन यात्री की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट उस समय आई जब उसकी फ्लाइट टेक-ऑफ (Flight Take off) करने वाली थी। खुद को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने पर एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में यात्री ने केबिन क्रू (Cabin Crew) को तुरंत सूचित किया, जिन्होंने पायलटों को इसकी सूचना दी और फिर जहाज को सीधे पार्किंग ले जाया गया और सभी यात्रियों को विमान (Plane) से उतार दिया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है