Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Jai Ram का ऐलानः कटरांई में बनेगा Indoor Stadium, 10 लाख रुपये की घोषणा

Jai Ram का ऐलानः कटरांई में बनेगा Indoor Stadium, 10 लाख रुपये की घोषणा

- Advertisement -

कुल्लू। CM Jai Ram Thakur ने कहा कि सरकार जल्द ही कुल्लू जिले के कटरांई स्कूल परिसर में Boxing और Table Tennis जैसे विभिन्न खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए Indoor Stadium का निर्माण करेंगी, जिससे कि क्षेत्र के युवाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं मिल सकेंगी। CM ने Kullu जिले के रावमापा पठशाला कटरांई में 40th Junior Basketball Competition के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करते हुए यह बात कही।

CM ने Indoor Stadium निर्माण के लिए 10 लाख रुपये की घोषणा की तथा कहा कि सरकार चरणबद्ध तरीके से अतिरिक्त सहायता प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में Basketball Association खेल को बढ़ावा देने में सराहनीय कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह संघ युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में खेल बुनियादी ढांचे को बनाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने इस Tournament के सुचारू संचालन के लिए 1 लाख रुपये और State Basketball Association के लिए 51,000 रुपये की घोषणा की।

इससे पहले CM ने 9.98 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाली ग्राम पंचायत बन्दरोल, जिन्दौर, बवेली और सरसाड़ी मे उठाऊ सिंचाई योजना की आधारशिला रखीं और वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रायसन में 2.23 करोड़ रुपये से निर्मित नए भवन का लोकार्पण किया। CM द्वारा पतलीकुहल में 77.32 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की आधारशिला रखी गई। इस अवसर पर विभिन्न स्कूली छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

Forest, Transport, Youth Services and Sports Minister Govind Singh Thakur ने अपने संबोधन में CM Jai Ram Thakur के सक्षम नेतृत्व की सराहना की तथा युवाओं के कल्याण के लिए राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया। Basketball Association Himachal Pradesh के अध्यक्ष मुनीश शर्मा ने इस अवसर पर CM तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया और प्रतियोगिता के विषय में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में कुल 27 टीमों ने भाग लिया। सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक आनी किशोरी लाल सागर, विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी, सीएम के ओएसडी शिशु धर्मा, बीजेपी मंडलाध्यक्ष मनाली दुर्गा सिंह, डीसी कुल्लू यूनुस, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री इस अवसर पर उपस्थित थे।

CM ने UPSC परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों को दी बधाई

CM Jai Ram Thakur ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा में शानदार प्रदर्शन कर हिमाचल का नाम रोशन करने वाले तीनों छात्रों चारू, अभिषेक एवं आयुष से दूरभाष पर बात कर उन्हें बधाई दी और कहा कि यह हमारे लिए अत्यन्त गौरव का विषय है कि हिमाचल जैसे छोटे राज्य के तीन बच्चों ने यह बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन्हें पुनः सपरिवार सहित बधाई एवं शुभकामनाएं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है