Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

माल ढुलाई को लेकर उद्योग प्रबंधन और Truck Union में ठनी, दोनों पक्षों ने जड़े गुंडागर्दी के आरोप

माल ढुलाई को लेकर उद्योग प्रबंधन और Truck Union में ठनी, दोनों पक्षों ने जड़े गुंडागर्दी के आरोप

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल हरोली के औद्योगिक क्षेत्र गोंदपुर में एक उद्योग और ट्रक यूनियन में माल ढुलाई को लेकर ठन गई है। उद्योग प्रबंधन और ट्रक यूनियन ने एक दूसरे पर गुंडागर्दी के आरोप जड़े है। जहां उद्योग प्रबंधन ने ट्रक यूनियन पर उद्योग के ट्रक और ट्रक चालक पर पथराव करने के आरोप लगाए है, वहीं ट्रक यूनियन ने उद्योग प्रबंधन पर बाहरी राज्य से गुंडे बुलाकर ट्रक यूनियन के सदस्यों को धमकाने के आरोप जड़े है।

यह भी पढ़ें: Amb के कुठियाड़ी में शातिरों ने शराब के ठेके पर किया हाथ साफ, मामला दर्ज

थाना हरोली के तहत गोंदपुर जयचंद स्थित निजी उद्योग के मालिक राजन धीर ने ट्रक यूनियन टाहलीवाल पर आरोप लगाया है कि ट्रक यूनियन के करीब दो दर्जन सदस्यों द्वारा उद्योग प्रबंधन के कैंपस में खड़े ट्रक में तोड़-फोड़ की गई और उद्योग प्रबंधन को माल ढुलाई को लेकर धमकाने का मामला आरोप लगाया है। उद्योगपति राजन धीर ने कहा कि लॉक डाउन के समय भी उनके उद्योग में साबुन का रॉ मटीरियल तैयार हो रहा था लेकिन ट्रक यूनियन टाहलीवाल द्वारा काम बंद करने के बाद उद्योग द्वारा अपने और अन्य ट्रक यूनियन के ट्रको से माल की ढुलाई करवाई गई लेकिन अब ट्रक यूनियन उन्हें काम देने का दबाब बनाने लगी तो उद्योग द्वारा फिर से इन्हे काम भी दे दिया गया बाबजूद इसके ट्रक यूनियन के सदस्यों ने मंगलवार देर रात उद्योग में ट्रक पर पथराव किया जिसमें ट्रक चालक ने भागकर अपनी जान बचाई।


वहीं ट्रक यूनियन के प्रधान अशोक कुमार ने उद्योगपति द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। ट्रक यूनियन के प्रधान अशोक कुमार ने कहा कि उद्योग प्रबंधन ने बाहरी राज्यों से गुंडे लाकर खुद गुंडागर्दी की है और ट्रक यूनियन के सदस्यों को डराया धमकाया है। ऐसे में प्रदेश सरकार को इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है