Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

पलटवारः सीएम पद को लेकर बीजेपी में मची है मारधाड़

पलटवारः सीएम पद को लेकर बीजेपी में मची है मारधाड़

- Advertisement -

Industry Minister Mukesh Agnihotri  : ऊना। सीएम को लेकर बीजेपी में मारधाड़ मची है कांग्रेस में तो सबकुछ साफ है। चिंतपूर्णी के चुरुड़ू में यह बात उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कही। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह कांग्रेस पार्टी की रीढ़ हैं और आगे भी रहेंगे तथा सातवीं बार फिर सीएम बनेंगे।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेतृत्व स्पष्ट है, वहीं बीजेपी सीएम के पद पर उम्मीदवार को लेकर विभाजित है। उन्होंने कहा कि सीएम की रैलियों में लोगों का भारी संख्या में शामिल होना वर्तमान सरकार की लोकप्रियता को दर्शाता है और वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार पुन: सत्ता में आएगी।

 Industry Minister Mukesh Agnihotri : कांग्रेस वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में फिर बनाएगी सरकार

खाई में गिरी नैनो कार, एक की मौत


बीजेपी नेताओं की इस बयानबाजी कि वर्तमान सरकार ने कोई भी रोजगार नहीं दिया है, की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने चार साल के शासन काल के दौरान 43 हजार से अधिक रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं। इस वित्त वर्ष के दौरान 19 हजार रोजगार के अवसर प्रदान करने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि 2000 पटवारियों की नियुक्ति की गई है और पहली बार 3000 सहायक पटवारी भी रखे गए हैं।

उन्होंने कहा कि स्वां नदी के तटीकरण के लिए 150 करोड़ रुपए की राशि केंद्र द्वारा जारी नहीं की गई है, जिसके कारण कार्य अवरूद्ध है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व के दौरान ऊना के लिए इंडियन ऑयल का डिपो स्वीकृत हुआ। इसके अतिरिक्त ऊना के लिए आईआईआईटी स्वीकृत की गई है, जिसके लिए 20 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया है, लेकिन प्रदेश बीजेपी नेता इसमें भी रोड़ा अटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी नेताओं के कारण केंद्रीय विश्वविद्यालय का मामला लंबित पड़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता अपने राजनीतिक विरोधियों पर कीचड़ उछालने में विश्वास रखते हैं, जबकि उन्हें स्वस्थ राजनीति करनी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है