Expand

बात कांग्रेस की करें तो बीजेपी में बहार है

बात कांग्रेस की करें तो बीजेपी में बहार है

- Advertisement -

धर्मशाला। सब कुछ तो यहां हो रहा है…उनको कुछ करने की जरूरत ही कहां है। बात कांग्रेस की करें तो इन दिनों बीजेपी में बहार है,अपने ही कांग्रेस पर कर रहे बार-बार वार हैं। बीजेपी का काम जब अपनों ने ही कर डाला तब जाकर कांग्रेस को कुछ समझ में आया। फिर मुंह से निकला- कहीं न कहीं संवाद की कमी रही होगी,तो दूसरी तरफ से भी नो कॉमेंट की आवाज आई। हालत कांग्रेस की यह है कि जन्माष्टमी वाले दिन थप्पड़ की गूंज से शुरू हुआ विवाद श्राद्ध तक पहुंच गया। उम्मीद है कि नवरात्र से पहले-पहले इस पर कुछ विराम लग जाए,पर उससे पहले के हालात यह हैं कि कांग्रेस ने जैसे अपना सब कुछ खोलकर बीजेपी के हाथ में धर दिया है।

cng2बात थप्पड़ प्रकरण की करें तो वहां भी कांगड़ा में कांग्रेस के विधायकों के बीच लकीरें खींचने का जो काम किया गया, उसका अंजाम यह हुआ कि नुकसान आखिर कांग्रेस को ही हुआ। ओबीसी के नाम पर राजनीतिक दुकानदारी सजाने वालों में जमकर जुबानी जंग हुई।थक- हारकर बात खत्म ही हुई ही थी, कि कांग्रेस के सचिवों पर तकरार शुरू हो गई। यह तकरार भी ऐसी हुई कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई खुलकर बाहर हुई।खूब चले तीर शब्दों के,अंततः जब फजीहत खूब हुई तो मिलने की बात हुई। यह पता नहीं कि यह सीज फायर कब तक चलेगा,पर इतना जरूर है कि बीजेपी को अगले कुछ दिनों तक कांग्रेस ने ही होमवर्क दे दिया है,अब उसे तो बस भुनाना है।

cng3कांग्रेस में हालत यह है कि राजनीतिक दृष्टि से सबसे अहम जिला कांगड़ा में ही शाहपुर अखाड़ा बना हुआ है दो नेताओं के बीच का। कांग्रेस ही कांग्रेस को काटने पर तुली हुई है यहां पर। बीजेपी को यहां भी कुछ करने की जरूरत नहीं है,कांग्रेस की आपसी लड़ाई उसे खूब रास आई है। संगठन की बात करें तो पकड़ ही कहां है…? अगर सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी करना अनुशासनहीनता है तो फिर यहां कौन जिम्मेदार है?

“बात यह नहीं है,मसला यह है कि अपनों को एडजस्ट कैसे करवाना है,इसके बाद फिर चुप हो जाना है। कुल मिलाकर कांग्रेस की इस करनी से प्रदेश बीजेपी में इन दिनों बहार है…बहार है।”

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है