- Advertisement -

जीवन बीमा के 60 लाख रुपए हड़पने के लिए दो युवकों ने रचा अनोखा खेल

पुलिस की जांच के बाद हुआ खुलासा

0

- Advertisement -

अलवर। यहां पर दो युवकों ने एक युवक की जीवन बीमा पॉलिसी के 60 लाख रुपए को हड़पने के लिए ऐसा अनोखा खेल रचा जिसे जानकर हर कोई हैरान है। ताजा मामले में यहां पर रहने वाले दो युवकों ने अपने भाई कि जीवन बीमा की पॉलिसी हड़पने के लिए एक अन्य युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार करने का भी प्रयास किया। बताया गया कि 30 सितम्बर को यहां स्थित एक ढाबे में काम करने वाले सालपुर निवासी रामकेश की हत्या का मामला सामने आया था। लेकिन युवक की जेब में अलापुर निवासी सुनील खत्री के वोटर आईडी कार्ड मिला था।

जिसके बाद पुलिस द्वारा सुनील खत्री के परिजनों को मामले की सूचना देकर शव का पंचनामा करवाया करवाकर शव का पीएम कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया था। इसके बाद जब शव का अंतिम संस्कार किया जाने लगा तब मृतक रामकेश के एक परिचित ने शव को पहचान लिया और पुलिस को इस बाबत सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा जाब मामले की छानबीन दोबारा से की गई तब जाकर पूरा मामला सामने आ सका।

जिसके बाद पुलिस ने सुनील खत्री के भाई अनिल खत्री और चचेरे भाई पवन खत्री उसके भाई को हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा बताया गया कि आरोपियों ने सुनील खत्री की 60 लाख रुपए की एलआईसी पॉलिसी को उठाने के चक्कर में उन्होंने रामकेश की सिलीसेढ़ के समीप हत्या कर दी और रामकेश की जेब में सुनील खत्री की आईडी डाल दी।

- Advertisement -

Leave A Reply